बॉलीवुड फिल्ममेकर ने कन्हैया कुमार से क्यों कहा- ‘फिर जूते खाने का मन कर रहा है क्या?’

डेस्क : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार से फिल्मेकर अशोक पंडित ने इतनी तल्ख लहजे में क्यों कहा कि फिर से जूते खाने का मन है क्या? दरअसल इस करोना काल के समय बॉलीवुड जगत से लेकर फिल्म मेकर तक सभी लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहने लगे हैं, वह देश समाज के मुद्दों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करते रहते हैं।

ऐसी ही एक बात सामने आई है कि बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं और उन मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी बात रखते हैं।हाल ही में उनका एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जो उनहोंने कन्हैया कुमार के लिए किया था। बिलकुल तल्ख लहजे मे ‘फिर से जूते खाने का मन है क्या?’

फिल्मेकर अशोक पंडित ट्वीट करते हुए यह बात लिखा है कि, “बिहार के लोगों ने तुझे पिछले चुनाव में समझा दी थी! अभी फिर से जूते खाने का मन कर रहा है क्या?” आपको बता दे कन्हैया कुमार बीजेपी के विरोध में ट्वीट करते रहते हैं ऐसे में एक ट्वीट के रिप्लाई में अशोक पंडित ने ये ट्वीट किया है। हालांकि अभी तक कन्हैया कुमार ने अशोक पंडित के इस रिप्लाई के बाद कोई रिप्लाई नहीं दिया है।