Darbhanga Airport से पिता के साथ यात्रा करते हुए एक युवक ने PM को किया ट्वीट, प्रधानमंत्री ने रीट्वीट कर लिखा ये खास संदेश ..

Dharbhanga Airport

न्यूज डेस्क : दरभंगा एयरपोर्ट शुरुआत से ही लगातार नए कीर्तिमान हासिल कर रहा है। 18 नवंबर 2020 से शुरू हुए दरभंगा एयरपोर्ट अब धीरे-धीरे देश के हर शहर से कनेक्टिविटी जुड़ चुकी है। इतना ही नहीं अब दरभंगा एयरपोर्ट से विदेश जाने के लिए भी फ्लाइट उपलब्ध हो चुकी है। लगातार फ्लाइट में इजाफा हो रहा है। कुछ दिनों पहले दरभंगा एयरपोर्ट तो 1 दिन में सबसे ज्यादा यात्रियों सफर करने वाला पहला एयरपोर्ट बन चुका था। महज कुछ माह में ही दरभंगा एयरपोर्ट अपना स्थान राष्ट्रीय पटल पर बना लिया है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति अपने पिता को पहली बार दरभंगा एयरपोर्ट से दूसरे शहर के लिए यात्रा कर रहे थे। तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उसको रिट्वीट किया

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा – ” ये जानकर खुशी हुई। जहां तक ​​विमानन क्षेत्र का संबंध है, हम कनेक्टिविटी को बढ़ावा देने के साथ लोगों की सहूलियत और आरामदायक सुविधा देने की दिशा में काम कर रहे हैं। वहीं जहां तक ​​दरभंगा एयरपोर्ट की बात है तो बिहार की प्रगति में इसका अहम योगदान होता जा रहा है।

यात्रियों के मुकुंद झा अपने ट्विटर पर लिखे थे: बता दें कि यात्री मुकुंद झा अपने पिता के साथ दरभंगा एयरपोर्ट से पहली बार हवाई यात्रा को लेकर की गयी इमोशनल ट्वीट पर प्रधानमंत्री का दरभंगा एयरपोर्ट की उपलब्धि और योगदान को बिहार की प्रगति से जोड़कर देखना समस्त मिथिलांचल सहित दरभंगा के लोगों के हौसला अफजाई है। यात्री मुकुंद झा ने भावनात्मक ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मैं पहली बार अपने पिता के साथ फ्लाइट में सवार हो रहा हूं। भाजपा ने 2014 में हमें हवाई अड्डा देने का वादा किया था और उन्होंने उस वादे को निभाया। दरभंगा में एक हवाई अड्डा बनाया। साथ ही उन्होंने सरकार की तारीफ करते हुए लिखा है वर्तमान सरकार में  विमानन उद्योग एक ब्रांड के साथ विकसित हुआ है।”

You cannot copy content of this page