बिहार के छपरा में बिजली ना आने पर कर्मचारी ने ट्रांसफार्मर पर चढ़ाया शराब , जानिये जैसे असरदार साबित हुआ टोटका और आ गयी बिजली

Bihar Bhagalpur sharab totka

डेस्क : देश में अभी बिजली संकट चरम पर है। सरकार सहित आमजनों में भी परेशानी बढ़ती जा रही है। इसी कड़ी में बिहार से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसको सुनने व देखने के बाद सब दंग हैं। दरअसल बिहार के छपरा जिले में बिजली ना आने पर टोटका किया गया है। इस टोटके का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति ट्रांसफार्मर पर बिजली उत्पन करने के लिए फूल की माला और शराब चढ़ा रहा है। वीडियो जिले के सलेमपुर पोखरा के नजदीक का है। गौरतलब है कि यह टोटका करने वाला और कोई नहीं बल्कि बिजली विभाग का ही एक कर्मचारी ट्रांसफॉर्मर को अगरबत्ती दिखाकर शराब चढ़ा रहा है। यह कारनामा सरकार पर भी एक सवाल खड़ा करती है। जब बिहार में शराब बंदी के तरह-तरह के दावे किये जा रहे हैं। ऐसे में सरकारी कर्मचारी के द्वारा खुलेआम ऐसी हरकत लोगों को हैरान कर रही है।

बार-बार बिजली कटने से परेशान थे स्थानीय के लोग

स्थानीय लोग बतातें है कि पिछले तीन दिनों से क्षेत्र में बिजली थोड़ी-थोड़ी देर पर कट जा रही थी। ट्रांसफार्मर बदलने के बाद भी बिजली नहीं आई । अगरबत्ती, फूल माला,लड्डू, सब चढ़ाए गए, लेकिन समस्या अब भी बनी हुई थी। यह सब हो जाने के बाद बिजली विभाग के मिस्त्री ने शराब जैसी एक पदार्थ चढ़ाई तो बिजली धक से आ गई। वीडियो व फ़ोटो में साफ नजर रहा है कि एक व्यक्ति ट्रांसफार्मर वाले पोल पर चढ़कर एक हाथ में एक बोटल रखा हुआ है, जिसमे बताया जा रहा है कि शराब है।

You cannot copy content of this page