छात्रों ने मांगी मदद तो डिप्टी CM रेणु देवी कही अपशब्द, वीडियो VIRAL होने के बाद हो रही फजीहत

Renu Devi

डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल होता दिख रहा है, वीडियो वायरल होते ही बिहार के राजनीतिक गलियारों में हड़कंप सा मच गया। दरअसल, पिछले दिनों बेतिया में छात्र आंदोलन कर थे, इसी मांग को लेकर जब छात्रों ने उपमुख्यमंत्री रेणु देवी से अपनी बात कहनी चाही तो डिप्टी सीएम आक्रोशित हो गईं। और छात्रों पर अपशब्दों का प्रयोग किया, जिसके बाद रेणु देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में कहा की: 16 सेकंड के इस वीडियो में रेणु देवी कह रही है कि “तुम्हारा नेता जो सेक्रेटरी कौन है आरा का (अपशब्दों का प्रयोग करते हुए) कहां का है? तुम्हारा वो नेता कहता है कि मुजफ्फरपुर में ही एग्जाम होगा तो करो मुजफ्फरपुर में एग्जाम, हम कहे थे की मोतिहारी और बेतिया करो” लेकिन वो कहता है वहीं होगा तो करो वहीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो 12 नंबर का जा रहा है, उस दिन रेणु देवी अपने विधानसभा क्षेत्र बेतिया में ही थी, वो जब सर्किट हाउस से निकलकर कहीं जा रहीं थी तो छात्रों ने उनका घेराव कर दिया। यहां वोकेशनल के छात्र धरना पर बैठे हुए थे,जो बीआरए यूनिवर्सिटी के फैसले का विरोध कर रहे थे।

इस वजह से छात्र आंदोलन कर रहे थे: बताया जा रहा है कि आंदोलन कर रहे छात्र परीक्षा केंद्र चंपारण में बनाए जाने की मांग कर रहे थे, इसी मांग को लेकर जब छात्रों ने उपमुख्यमंत्री रेणु देवी से अपनी बात कहनी चाही तो डिप्टी सीएम आक्रोशित हो गईं, और उन्होंने अपनी कार के पास खड़े छात्रों क्लास लगा दी, वो इस दौरान वो इतनी आक्रोशित हो गईं कि छात्रों के नेता के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग कर दिया।

You may have missed

You cannot copy content of this page