टीचर को देख मुस्कुराती थी छात्रा, प्यार होने पर पहली शादी का चला पता तो छात्रा ने लिया ये फैसला

डेस्क: हमारे समाज में शिक्षा को सबसे ऊंचा दर्जा दिया जाता है। लेकिन, हमारे समाज में कुछ इस तरह के भी लोग होते है। जो शिक्षा जैसे शब्द को कलंकित करने से पीछे नहीं हटते है, आए दिन सोशल मीडिया पर शिक्षक और छात्रा का प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आते रहता है, जिसमें सबसे बड़ा अहम योगदान शिक्षक का होता है, जिसे लोग शिक्षक को ज्ञानी मानते हैं वहीं शिक्षक हवस के पुजारी बन जाते हैं,

कुछ इसी प्रकार का ताजा मामला बिहार के मुंगेर जिला से आया है, जहां एक नाबालिग छात्रा एक शादीशुदा गुरुजी को दिल दे बैठा, फिर होना क्या था जब छात्रा को इस बात की भनक लगी की शिक्षक शादीशुदा है तो उन्होंने अपनी हाथ की कलाई काट ली, इसके बाद युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर एन बक्त पर प्रेमी शिक्षक भी देखने के लिए अस्पताल पहुंच गया, शिक्षक के अस्पताल पहुंचने के बाद युवती के परिजनों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

बता दें कि मामला जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लूपोखर का बताया जा रहा है, युवती का इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंची नानी ने बताया कि उनकी दो नतनी 2019 से ही लल्लू पोखर के शिक्षक राजेश कुमार के यहां ट्यूशन पढ़ने जाती थी, इसी दौरान उनकी बड़ी नतनी और शिक्षक के बीच प्रेम संबंध हो गया, इसकी जानकारी छोटी नतनी ने परिजनों को दी थी। हालांकि, नानी ने शिक्षक पर ही नतनी को प्रेम जाल में फंसाने का आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि पहले से शादी शुदा होने के बाद भी शिक्षक ने उनकी नतनी को बहला-फुसला लिया।

युवती के नानी ने बताया कि प्रेमी शिक्षक बार-बार मेरी नतनी को मैसेज करता था, इसी बीच शनिवार को दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उनकी नतनी ने हाथ की नस काट ली, इधर, अपने पति की पिटाई की सूचना पाकर शिक्षक की पत्नी भी मौके पर पहुंची और बवाल काटने लगी। उन्होंने अपने पति को निर्दोष बताते हुए फंसाने का आरोप लगाया है।

आरोपी शिक्षक ने बताया हमारी तो शादी 6 साल पहले हुई है और बच्चे भी हैं, वे ऐसा क्यों करेंगे, उल्टे शिक्षक ने छात्रा पर ही गंदी बातें बोलने का आरोप लगाया है, अगर दोनों के बीच कुछ ऐसा रहता तो वे उसे देखने अस्पताल क्यों आते? इस संबंध में पुलिस ने बताया की अभी दोनों पक्षों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है. शिक्षक को हिरासत में लिया लिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

You cannot copy content of this page