दिवंगत रामविलास पासवान के पहली बरसी पर शामिल होंगे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, लोजपा टूट के बाद पहली बार चिराग से होगी मुलाकात

Chirag Paras Ramvilas Paswan

डेस्क : आज पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बरसी है, इसमें में बिहार के तमाम केंद्रीय मंत्रियों के पहुंचने की संभावना है। केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, खाद्य-प्रसंस्करण मंत्री पशुपति कुमार पारस, वन एवं पर्यावरण मंत्री अश्विनी चौबे, ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह सहित गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने बरसी में आने की बात कही है।

वहीं उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और बिहार के राज्यपाल फागु चौहान की ओर से पहले ही आने की सहमति दी गई है। मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री व दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस के तरफ से अपने बड़े भाई को भारतरत्न देने के साथ-साथ राजधानी पटना में राष्ट्रीय स्मारक बनाने की मांग की गई है। बतादें कि भाई की बरसी में उपस्थित होने पटना पहुंचने के उपरांत पारस ने बताया कि बड़े भैया और छोटे भाई नहीं रहे, यह दुःखद है। वहीं चिराग पासवान ने एक पूर्व ही ही अपने चाचा और केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री पशुपति पारस को अपने पिता की बरसी में आने का निमंत्रण दिया था। साथ ही लोजपा के पारस ग्रुप की तरफ से 8 अक्टूबर को रामबिलास पासवान की बरसी मनाया जाएगा।

श्रद्धांजलि सभा कृष्णापुरी स्थित आवास पर होगी रामविलास पासवान की पहली बरसी पर चिराग के कृष्णापुरी स्थित आवास पर श्रधांजलि सभा दोपहर 1 बजे से रखा गया है। इस कार्यक्रम में चिराग पासवान के समर्थकों सहित कई अन्य दलों के नेता शमिल होंगे। वहीं केंद्रीय मंत्रियों के बाद राज्य सरकार के मंत्रियों के आने के भी उम्मीद है।

You may have missed

You cannot copy content of this page