पटना में टिकट होने के बावजूद भी TTE ने लिया जुर्माना, 2 यात्रियों की कर दी पिटाई, फिर गुस्साए लोगों ने टीटीई को दौड़ाकर कूटा..

Train TTE

न्यूज डेस्क: आपने टिकट न होने पर यात्री को टीटी से पिटते तो सुना होगा पर शायद टीटी को यात्रीयों से पिटते पहली बार सुन रहे होंगे। ऐसी ही एक घटना पटना जंक्शन पर रविवार की दोपहर को हुई। दरअसल, टिकट जांच के दौरान बिना टिकट लिए दो यात्रियों द्वारा जुर्माना नहीं देने पर टीटीई ने पीट डाला। बाद में दोनो यात्री दो दर्जन से अधिक साथियों के साथ पहुंचे और टीटीई को दौड़ा-दौड़ा कर पूरे पटना जंक्शन की सैर करा दी।

पटना जंक्शन: टिकट होने पर भी मांगा जुर्माना, TTE ने दो यात्रियों को पीटा, लोगों ने टीटीई को दौड़ाकर धुना

वो दो यात्री जिनको टीटीई ने बिना मतलब पीटा था, वह आसपास के मोहल्ले का ही था। जब ऐसी घटना उसके साथ हुई तो वो व्यक्ति लगभग 50 की संख्या में आसपास के मोहल्ले से लोग जमा हुए और सबने मिलकर टीटीई को धुन दिया। वहां सभी स्थानीय लोग थे जिन्होंने प्लेटफॉर्म संख्या 10 पर मौजूद सभी टीटीई को जमकर पीटा। हालांकि, बाद में आरपीएफ व जीआरपी के जवानों के पहुंचने पर वहां कोई पकड़ में नहीं आ सका। अभी के लिए किसी भी पक्ष की ओर से जीआरपी में एफआईआर या शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

कर्मियों से मिली जानकारी के अनुसार, यात्रियों की पिटाई करने वाला सीटीआई (टिकट चेकिंग) अरविंद कुमार पहले भी विवादों से घिर चुके हैं। वहीं यह बात भी सामने आई है कि जंक्शन के टिकट चेकिंग से जुड़े अधिकारी बाहर के दो अनधिकृत आदमी से टिकट चेकिंग करवा रहे थे। हालाकी इस मामले में जाँच चल रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page