यास तूफान के बीच देखते ही देखते ढह कर NH पर गिरा तीन मंजिला घर, बाल बाल बचे लोग : देखें वीडियो

Building Collapse In Bihar

न्यूज डेस्क : बिहार के जहानाबाद जिले के मखदूमपुर बाजार स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग NH-83 के किनारे बना तीन मंजिला मकान अचानक भरभराकर गिर गया। जिससे नेशनल हाइवे (NH) के दोनों तरफ से जाम हो गया। और आसपास के इलाकों में भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

हालांकि, मकान गिरने के ठीक पहले एक डम्पर वहां से गुजरा था। अगर जरा सा देर होती तो मकान ट्रक के ऊपर गिर सकता था। सबसे बड़ी बात यह रही की बीच बाज़ार में बना यह मकान अचानक ताश के पत्ते की तरह ढह गया। आम दिनों में भरा रहने वाला बाजार लॉकडाउन की वजह से खाली था। जिससे वहां पर किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। यहां पर न तो लोग थे और ना ही गाड़ियों की आवाजाही हो रही थी।

वरना कई लोगों की जान जा सकती थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि उस मकान के निचले तल पर एक कपड़े की दुकान थी, जबकि गिरने वाला मकान जर्जर और पुराना हो गया था, जिस कारण यहां पर कोई नहीं रहता था। आपको बता दें कि इस घटना का पूरा वीडियो बगल के CCTV कैमरे में कैद हो गया है। बताते चलें कि अभी पश्चिम बंगाल उड़ीसा और बिहार राज्य में या तूफान को लेकर हाई अलर्ट जारी है। इस बीच बिहार के जहानाबाद में तीन मंजिला इमारत गिरने से लोगों में अफरा-तफरी की स्थिति हो गयी।

You cannot copy content of this page