बिहार में शादीशुदा महिला से इस युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचायी शादी

Chalti Train me Shadi

डेस्क : हिंदू धर्म में शादी- विवाह को एक पवित्र रिश्ता माना जाता है।‌ लेकिन, आजकल के प्रेमी जोड़ें इस रिश्ते को कलंकित करने से पीछे नहीं हटते हैं। कुछ ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। बता दें कि बिहार के सुल्तानगंज में एक प्रेमी ने रीति रिवाज ना देखते हुए चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने शादीशुदा महिला से मांग में सिंदूर देकर विवाह कर ली।

टायलेट के सामने शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों प्रेमी जोड़े एक ही गांव के हैं। युवक आशू कुमार और लड़की अनु कुमारी के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच लड़की के घर वालों को इस बात की भनक लग गई। उन्होंने उसकी शादी किरणपुर गांव के युवक करा दी गई।

बेंगलुरु जाने के क्रम में की शादी.. बता दें कि लड़की की शादी होने के बाद भी उसने अपने प्रेमी को नही भूल पाई। इसी बीच मौका देखते ही युवती अपना ससुराल छोड़र भाग निकली। फिर दोनों प्रेमी जोड़े सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन पर मिले। यहां से ट्रेन पकड़ी और बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। इस बीच दोनों ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने एक दूसरे को वरमाला पहना कर और मांग में सिंदूर भर का शादी रचा ली। इस दौरान कुछ लोगों ने इस पूरे घटना को अपने कैमरे में कैद लिया। जिसके बाद फोटा सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। वहीं अब यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page