करोड़पति निकला बिहार पुलिस का यह थाना प्रभारी, 11 बैंक खातों में 92 लाख कैश, पत्नी के नाम पर दो फ्लैट जानें- पूरा डाटा…

Kamlesh Sharma Janakpur thana patna

न्यूज डेस्क: देश में भ्रष्ट पुलिस अफसरों की कमी नहीं है, नियत सरकारी वेतन मिलने के बावजूद भी कुछ पुलिस अफसर दलाली करने से पीछे नहीं हटते.. और महज कुछ ही वर्षों में अपने नाम का एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेते है, कुछ इसी भ्रष्ट पुलिस अफसरों का सफाया इन दिनों बिहार में चल रहा है, बताते चलें कि बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध इकाई (EOU) की टीम ने इन दिनों सरकारी पद पर बैठे भ्रष्ट औऱ धनकुबेर अफसरों के खिलाफ लगातार मुहिम चला रहे हैं।

जिसमें से कई भ्रष्ट अफसरों की गिरफ्तारी हो चुकी है और कई की जारी है, इसी कड़ी में सर्च अभियान के दौरान एक ऐसा भ्रष्ट थाना प्रभारी मिला जिसके पास करोड़ों की संपत्ति है, बता दे की राजधानी पटना के जक्कनपुर के थानेदार (Patna Police Inspector) कमलेश शर्मा पर आर्थिक अपराध इकाई की टीम इनके 4 ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान उनके द्वारा अर्जित की गई अकूत संपत्ति का भी पता चला।

बता दें कि जांच के उपरांत यह थाना प्रभारी करोड़पति निकला, आरा गार्डेन के श्रेया अपार्टमेंट स्थित आवास और दफ्तर में छापेमारी के दौरान दो करोड़ तीन लाख से अधिक की चल व अचल संपत्ति की जानकारी मिली, इसके साथ ही कई बैंक के खातों की जानकारी भी मिली है, इन बैंक खातों में 92 लाख 80 हजार से अधिक नकद रुपये जमा हैं, 1994 बैच के दारोगा कमलेश शर्मा फिलहाल जक्कनपुर थाने में प्रभारी के पद पर है। शर्मा इसके पहले भागलपुर, बांका, बेगूसराय, पटना, एसटीएफ, नालंदा, गया एवं अपराध अनुसंधान विभाग में पोस्टेड रहे है।

भ्रष्ट थाना प्रभारी कमलेश शर्मा (File Photo)

बताते चलें कि थाना प्रभारी कमलेश शर्मा की पत्नी रश्मि शर्मा के नाम पर दो फ्लैट की जानकारी मिली है, इओयू के मुताबिक शर्मा एवं उनकी पत्नी के बैंक खातों में बड़ी मात्रा में नकद रकम लगातार जमा करायी गयी है, इनकी कुल अनुमानित आय करीब एक करोड़ 88 लाख 41 हजार 215 रुपये पायी गयी है, जबकि कुल अनुमानित खर्च करीब एक करोड़ 57 लाख 48 हजार 435 रुपये पायी गयी है, इतना ही नहीं तलाशी में फिक्सड डिपोजिट के कागजात, करीब 11 बैंक खातों से संबंधित कागजात, पोस्ट ऑफिस में निवेश से संबंधित कागज भी बरामद किया गया है

You cannot copy content of this page