January 26, 2022

सुशासन बाबू के चहेते विधायक गोपाल मंडल ने JDU सांसद पर लगाए ट्रैक्टर पर शराब बेचने के आरोप

Gopal Mondal

डेस्क: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर लगातार राजनीतिक सियासी तेज होती दिख रही है, नीतीश के विधायक खुद इस कानून का विरोध कर रहे है, आरोप भी अपने सांसद पर लगा रहे हैं, ताजा मामले में नीतीश के ही एक विधायक ने अपने ही सांसद पर दारू और अफीम बेचने का आरोप लगाया है।

बता दे की भागलपुर के गोपालपुर से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने इस बार अपने ही अपने ही सांसद पर दारू बेचने का आरोप लगा दिया है। एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने भागलपुर से सांसद अजय मंडल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो ट्रैक्टर पर दारू बेचते हैं और अफीम की खेती करते हैं वो हमारे सांसद हैं। उक्त बातें इस्माइलपुर में अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए कही।

बताते चलें कि गोपाल मंडल की पत्नी इन दिनों हो रहे पंचायत चुनाव में जिला परिषद् की उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि “वो सांसद का विरोध नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके काम ठीक नहीं है, सिर्फ सीएम के आगे-पीछे करते हैं। जीतने के बाद जनता के बीच सांसद कभी नहीं आए। इस दौरान गोपाल मंडल ने सांसद को पॉकेटमार भी कह दिया।”

बता दे की इस बयान को लेकर पहले ही शराबबंदी पर हमलावर रूख अपना रखा विपक्ष नीतीश सरकार पर और हमलावर हो गया है। मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने इन आरोपों की जांच की मांग की है। राजद राज्य में पहले से ही शराबबंदी के फेल होने का आरोप लगाती रही है। अब विधायक के इस खुलासे ने उसे नीतीश सरकार पर एवं निशाना साधने का मौका दिया है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …