May 17, 2022

Darbhanga Airport की बदलेगी तस्वीर – यात्रियों को मिलेगी आधुनिक सुविधाएं, जानिए विस्तार से..

Flight in air

डेस्क : दरभंगा एयरपोर्ट(Darbhanga Airport ) की शुरुआत होने से मिथिलांचल के कई जिलों के साथ-साथ नेपाल के लोगों को भी राहत मिली। वहीं इस एयरपोर्ट का अब रूप-रंग बदलने वाला है। दरअसल हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। इसे देखते हुए एयरपोर्ट को बेहतर बनाने हेतु अच्छे से बनाया जा रहा है।

बदल जाएगा दरभंगा एयरपोर्ट की तस्वीर : बता दें कि यात्रियों के लिए एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए पथ का निर्माण सबसे पहले हो रहा है। दरभंगा एयरपोर्ट तक जाने वाली पथ की स्तिथि काफी जर्जर है, जिससे यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अब इस पथ के निर्माण के बाद लोगों को राहत मिलेगी। इसके अलावा पहुंच पथ के निर्माण होने पर इस हवाई अड्डे की तस्वीर ही बदल जाएगी।

पहुंच पथ शुरू हुआ निर्माण कार्य : मालूम हो कि पहुंच पथ का निर्माण कार्य आरंभ कर दिया गया है। अतिशीघ्र इसे पूरा कर लिए जाने की संभावना है। दरभंगा के डीएम राजीव रोशन ने बताया कि इस पहुंच पथ का निर्माण कार्य 15 अप्रैल तक पूरा कर लिए जाने के निर्देश दिए गए है। मालूम हो कि दरभंगा हवाई अड्डा शुरू होते की यात्रियों में काफी बृद्धि देखी गयी है। वहीं यात्रियों को परेशानी ना हो इस पर एयरपोर्ट ऑथोरिटी निरंतर कार्य कर रही है।