January 26, 2022

मौसम अपडेट: बिहार में 15 दिसंबर से पड़ेगी कड़ाके की ठंड, 24 घंटे में 3 डिग्री लुढ़क गया पारा- जानें मौसम का हाल

bihar cold weather

डेस्क : बिहार में ठंड का प्रकोप अगले कुछ दिनों में दिखने लगेगा। क्योंकि पिछले 24 घन्टे में पारा लगभग तीन डिग्री तक लुढक गया। मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, राजधानी पटना के अलावा गया, भागलपुर और पूर्णिया में अधिकतम तापमान में 2 से ढाई डिग्री गिरावट आयी है, सबसे ज्यादा बक्सर में अधिकतम तापमान में 4.5 डिग्री गिरावट दर्ज की गयी है।

बताते चलें कि शनिवार की रात से ही सूबे के अलग-अलग क्षेत्रों में ठंड का असर दिखने लगा, ठंड बढ़ने के बाद लोग गर्म कपड़े में नजर आने लगे तो सड़कों पर भी सन्नाटा दिख रहा था और सुबह से लोग धूप सेकते नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग की मानें तो 15 दिसंबर के बाद 4 से 5 डिग्री तक पारा और नीचे जायेगा, मौसम विभाग के मुताबिक, उत्तरी पश्चिमी हवा का प्रवाह तेजी से बढ़ रहा है और पर्वतीय क्षेत्रों से आ रही बर्फीली हवा की वजह से बिहार के अधिकतर शहरों में तापमान में कमी आयी है पटना मौसम विभाग का कहना है कि अगले 4 दिनों में न्यूनतम तापमान घटकर 9 से 8 डिग्री तक पहुंच जाएगा, जिसके बाद लोगों को अलाव की जरूरत पड़ सकती है।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …