बिहार में महिला डॉक्टर ने स्टाफ को नौकरी से निकाला, बदले की आग में स्टाफ ने डॉ साहिबा से कर ली शादी, जानिए क्या है मामला

The female doctor fired the staff, in revenge, the staff married to doctor

न्यूज डेस्क: बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जहां प्रखंड मुख्यालय में कार्यत एक महिला चिकित्सक पदाधिकारी की मांग उनके ही एक पूर्व कंपाउंडर ने जबरन भर दी। यहां तक कि उस युवक ने इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीर भी खींची, वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद वीडियो वायरल होते ही इलाकों में हड़कंप मच गया।

घटना की चारों ओर चर्चा होने लगी। जानकारी के मुताबिक महिला दलसिंहसराय पीएचसी में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर कार्यरत थी। साथ ही वह महिला डॉक्टर दलसिंहसराय में अपना एक निजी अस्पताल भी चलाती है। उसी अस्पताल में बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार निजी अस्पताल में कंपाउंडर के रूप में काम करता था। किसी कारण बस कुछ दिन पहले महिला चिकित्सक ने उस कंपाउंडर सुमित को नौकरी से निकाल दिया था। तब से वह खार खाये हुए था। उसी का बदला लेने के लिए सुमित अस्पताल में चिकित्सा कक्ष में घुस गया और मांग में सिंदूर भर दी।

महिला ने घटना के संबंध में थाना को आवेदन दिया: बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद पीएचसी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने बताया हम अपने निजी अस्पताल में मरीज का इलाज कर रहे थे। इसी दौरान युवक मेरे ऑफिस के अंदर आया। और मेरे मांग में जबरन सिंदूर भर दिया। यहां तक कि वह युवक वह पूरा घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। किसी बात को लेकर हमने दलसिंहसराय थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष ने बताया फिलहाल महिला चिकित्सा द्वारा मुझे आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले का असली वजह पता किया जा रहा है। साथ ही वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जाएगा।

द बेगुसराय न्यूज चैनल व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक को क्लिक करें :

https://chat.whatsapp.com/BXAPH9ZkCbCASmkooToroB

You cannot copy content of this page