बिहार : टक्कर इतनी जबरदस्त थी की पोल कार के बीचो-बीच गिर पड़ा, लेकिन जाको राखे साइयां, मार सके न कोय

Car Accident

न्यूज डेस्क : प्रदेश में आए दिन सड़क दुर्घटना होती रहती है। जिसमें कई की मौत हो जाती है तो कई बच जाते हैं। लेकिन, इसी बीच भोजपुर जिले के कोईलवर के चांदी थाने के आरा-चांदी सड़क पर दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हुई। जिसमें एक अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे बिजली के पोल में जबरदस्त टक्कर मार दी। गनीमत यह रही की किसी को भी कुछ नहीं हुआ।

बता दे की बिजली पोल में टक्कर मारने के दौरान कार पर बिजली का पोल गिर पड़ा। और कार के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, इस दौरान कार में सवार चालक के साथ-साथ पूर्व पुलिस अधिकारी व उनकी पत्नी बाल-बाल बच गई। ‘जाको राखे साइयां, मार सके न कोय’। ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। इसी कहावत को यह घटना साकार करती है । जानकारी के मुताबिक संदेश थाना के नारायणपुर निवासी संपत सिंह अपनी पत्नी के साथ आरा धरहरा स्थित अपने घर पर लौट रहे थे। इसी बीच संदेश की ओर से आ रही कार से लिफ्ट मांगी। कार पर पीछे बैठे पति-पत्नी चांदी बाजार के रास्ते आरा की ओर आ ही रहे थे। कि थोड़ी दूर आगे बढ़ने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और एक बिजली पोल में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का पोल कार के बीच में गिर पड़ा और कार के परखच्चे उड़ गये। इस भयावह दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दो लोगों को मामूली चोट आई है। जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए आरा भेज दिया।

You cannot copy content of this page