बिहार पंचायत चुनाव : सजी-धजी भैंस पर सवार हो कर नामांकन कराने पहुंचा मुखिया पद का प्रत्याशी, नाज़ारा देख लोग हुए रोमांचक

Mukhia Candidate

डेस्क : बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर चुनावी माहौल चरम पर है। चुनाव में नामांकन हेतु उमीदवार बड़ी-बड़ी गाड़ियों से जाते हैं, वहीं कटिहार से एक प्रत्याशी का नामांकन कराने जाने का गजब का तरीका सामने आया है।मालूम हो कि कटिहार के हसनगंज प्रखंड में दूसरे चरण में चुनाव होना है। इसी कड़ी में मुखिया पद के लिए नामांकन करने जा रहे आजाद आलम भैंस पर चढ़ कर पहुंचे, यह नजारा देख अब चारो ओर इसकी चर्चा होने लगी है। आजाद आलम हथिया दियारा की रामपुर पंचायत से चुनाव लड़ रहे हैं।

सजी-धजी भैंस पर बैठ कर पहुंचे आजाद आलम ने कहा कि आज के समय में काफी महंगाई है। पेट्रोल-डीजल की कीमत आसमान छू गयी है। आजाद पशु पालते हैं भैंस उनके पास हमेशा रहती हैं। वे भैंस का दूध खाते और बिक्री भी करते हैं। नज़ारा इतना अद्भुत था कि आज़ाद आलम नामांकन कराने जाते हुए भैंस पर सवार थे ही, वहीं उनके समर्थक निचे-पैदल ही जिदवाद का नारा लगाकर भैंस के साथ कदमताल मिलाकर चल रहे थे।

प्रत्याशी अपने सुविधानुसार आते हैं नामांकन कराने वहीं आजाद आलम के भैंस पर सवार होकर पहुंचने पर हसनगंज प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी रितेश कुमार से यह सवाल किये जाने पर उन्होंने बताया कि प्रत्याशी अपने सुविधा और साधना के हिसाब से नामांकन के यहां आते हैं। उमीदवारों का उत्साह भी है पर्सनल मामला है। बस हम सब की यह प्रयास रहती है कि शांतिपूर्वक उमीदवार नामांकन करवाए।

You cannot copy content of this page