January 21, 2022

तेजस्वी यादव की हो गई सगाई- यहां देखें-सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Photo

Tejaswi Yadav Marriage

डेस्क : आज राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सगाई हो गई है, बता दें कि आज ही उनकी शादी भी होनी है। फिलहाल के लिए इस शादी को गुप्त रखा गया है लेकिन जैसे तैसे उनकी शादी के खबर मीडिया में आ ही गई। लंबे समय से यह जानने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर इतनी जल्दी शादी की क्या वजह है? इस पर परिवार ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है।

सगाई और शादी समारोह में बेहद ही कम मेहमान बुलाए गए हैं। बता दें कि जो भी लोग इस शादी में शामिल होंगे वह सिर्फ घर परिवार के होंगे। तेजस्वी यादव की शादी हरियाणा की लड़की राजश्री से होने जा रही है। जो तस्वीरें बाहर निकल कर आ रही हैं, उसमें साफ दिख रहा है कि तेजस्वी यादव ने शेरवानी पहन रखी है और लाल जोड़े में राजश्री खड़ी हैं। यह सगाई दक्षिणी दिल्ली के सैनिक फार्म स्थित मीसा भारती के फार्महाउस पर हुई।

सगाई और शादी में सुरक्षा के लिहाज से कड़े इंतजाम किए गए हैं, बता दें कि जिस फार्म हॉउस पर यह सगाई हुई है वहां पर हर तरफ से गली के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। गेट पर कई बॉडीगार्ड भी खड़े किए गए हैं। सगाई और शादी एक ही दिन की जा रही है इस वजह से लोगों को दोहरी खुशी है।

लालू यादव की 7 बेटियां है और सातों की शादी हो गई है। ऐसे में सातों बेटियों के ससुराल वालों को खास तौर पर न्योता भेजा गया है, बता दें कि जिससे तेजस्वी यादव की शादी हो रही है वह लड़की हरियाणा की रहने वाली है और स्कूल के दिनों में तेजस्वी और राजश्री अच्छे खासे दोस्त भी रह चुके हैं। लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का की शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे चिरंजीव से हुई है। ऐसे में हरियाणा के रेवाड़ी से समधी परिवार समेत बुधवार को ही पहुंच गए हैं।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल