तेजस्वी यादव ने बड़े खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, लालटेन से रोशन हुई पार्टी

डेस्क : राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपना जन्मदिन सोमवार रात धूमधाम से मनाया। आपको बता दें कि उनके जन्मदिन की शुब्कामना के पोस्टर पटना की सभी सड़कों नजर आए। राजद के नेताओं की तरफ से उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं सुबह से ही मिलनी शुरू हो गई थी। जन्मदिन की पार्टी में उनके परिवार के सदस्य दिखे और राजद पार्टी के कुछ खास नेता शामिल हुए जिसमें सबसे पहले उनकी माँ राबड़ी देवी, बड़े भाई, तेजप्रताप यादव और मीसा भारती मौजूद रहे।

इस जन्मदिन की पार्टी बाकी पार्टियों से इसलिए अलग रही क्योंकि इस पार्टी में हमें अन्य पार्टियों की तरह चका चौंध नहीं देखने को मिली। बस पार्टी में एक हल्की ब्लू डिम लाइट दिखी और साथ में जहां पर उन्होंने केक काटा वहां पर लालटेन जलता हुआ दिखा। आपको बता दें लालटेन राजद का चुनावी चिन्ह है। तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने भी उनको ट्वीट करके बधाई दी और ट्वीट में लिखा की हैप्पी बर्थडे टू टू आपको बता दें वह अपने छोटे भाई को प्यार से टूटू कह कर बुलाते हैं और वह अपने भाई के नाम के आगे सीएम लिखने लग गए हैं और ऐसे में अब लोगों के बीच यह खुलासा हो चुका है कि उनका घर का नाम टूटू है।

उनकी बड़ी बहन मीसा भारती की तरफ से भी ट्वीट आया है जिसमें वह अपने छोटे भाई को जन्मदिन की बधाई की शुभकामनाएं देती नजर आ रही हैं। वह ट्वीट करके कहती हैं कि बिहार के सबसे प्रिय नेता और छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं खूब मेहनत करें खूब आगे बढ़े और सबकी मदद करें ईश्वर से बस यही कामना है बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार राजद की तरफ से अनेकों रैलियां की गई जिसमें तेजस्वी यादव ने बिहार की जनता को यह आश्वासन दिया कि उनकी सरकार बनते ही वह युवाओं को रोजगार दिलाएंगे और अगर बिहार की जनता ने उन्हें मुख्यमंत्री बना दिया तो उनके लिए यह जन्मदिन का बेहतर उपहार होगा दूसरी ओर टीवी चैनल्स के एग्जिट पोल भी राजद के खेमे में जीत दर्शाते नजर आ रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो बिहार के यह एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री होंगे जो अपनी बेहद ही कम उम्र में किसी राज्य की राज्य व्यवस्था में शामिल होंगे।