तेजस्वी यादव पत्नी रेचल के साथ पहुंचे पटना- नई बहू के स्वागत की तैयारी के लिए पहले ही राजधानी में पूरा परिवार

Tejaswi Yadav

डेस्क: RJD के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रशेल आइरिश उर्फ राजेश्वरी यादव के साथ आज सोमवार को तकरीबन 8:20 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे, पहुंचते ही उनके समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया, बता दे की तेजस्वी के पटना आने पर समर्थकों में खुशी का माहौल देखने लायक रहा, रात में भी भारी संख्या में समर्थक बुके के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे है, ढोल नगाड़े को भी वर-वधु के स्वागत के लिए बुलाया गया था, जहां इस खुशी के मौके पर लोग झुमते नजर आये।

बताते चलें कि वर-वधु को एयरपोर्ट से घर ले जाने वाली गाड़ी को फूल माला से सजाया गया था, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल है, तेजस्वी यादव को बधाई देने के लिए लोगों में आपाधापी रही। हर कोई तेजस्वी और रशेल को देखने को आतुर दिखा। तेजस्वी दंपती के स्वागत में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह व भोला यादव समेत कई पार्टी नेता मौजूद थे। वहीं राबड़ी आवास पर पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा समेत अन्य आरजेडी नेता भी तेजस्वी और रेचल को आशीर्वाद देने पहुंच चुके हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी के आगमन को लेकर पटना एयरपोर्ट पर पहले से ही सुरक्षा को लेकर विशेष इंतजाम किया गया था, समर्थकों की भीड़ को देखते हुये अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किए गए थे। इस दौरान तेजस्वी के समर्थकों में गज़ब का उत्साह देखने को मिल रहा था। वहीं तेजस्वी के पटना पहुंचने से पहले उनकी बहन ने ट्विटर पर तेजस्वी और रेचल की फ्लाइट वाली एक तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था।

ये भी पढ़ें   अब लाल ईंट का लाइसेंस मिलना हुआ बंद - महज 2 लाख निवेश से शुरू करें फ्लाई ऐश ईंट का बिज़नेस..

बता दें कि पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव और पत्नी के साथ कुल देवी देवताओं के दर्शन करेंगे। उसके बाद तेजस्वी यादव पटना में भव्य रिसेप्शन देंगे। जिसमें खास लोगों को निमंत्रण दिया जाएगा। रिसेप्शन में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया जाएगा। जबकि राबड़ी देवी ने पहले ही कहा था, की “सबको मिठाई खिलाऊंगी और रिसेप्शन पार्टी में सबको बुलाऊंगीं।

बरहाल, हो की 9 दिसंबर को नेता तेजस्वी यादव दिल्ली में अपने कुल परिवार समेत दिल्ली की रहने वाली ईसाई धर्म की रेचल से शादी कर ली थी। काफी सादे समारोह में किए गए शादी के बाद बिहार की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया था, जब उनकी मामा साधु यादव ने इस शादी पर सवाल उठाए थे। साधु यादव ने कहा था कि “तेजस्वी यादव कुजात में शादी कर ली है। उन्होंने यादव समाज में शादी ना कर के यादव समाज को धोखा दिया है।”