January 21, 2022

एक दुसरे का रास्ते भर हाथ थामे दिल्ली से पटना आए तेजस्वी और रेचल – हवाई जहाज में खींची प्यार भरी तस्वीरें – यहाँ देखें

Tejaswi Yadav

डेस्क : इस वक्त राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी हो चुकी है। शादी के बाद तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल को लेकर पटना पहुंच गए हैं बता दें कि जैसे ही वह पटना पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। इतना ही नहीं जोरदार स्वागत के साथ लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और रेचल को शादी की ढेरों शुभकामनाएं मिली। बता दें कि हवाई जहाज में यात्रा के दौरान भी दोनों ने तस्वीर खिंचवाई और इंटरनेट पर साझा की।

tejaswi and ratchel new wedding

दोनों हर तस्वीर में एक दूसरे का हाथ थामे काफी खुश नजर आ रहे हैं बता दें कि जैसे ही दोनों एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां पर जयप्रकाश नारायण ने दोनों का फूलों की माला के साथ भव्य स्वागत किया। रेचल अपनी शादी के साथ-साथ अपने ससुराल में भी काफी खुश नजर आए। जो लोग इस जोड़ी को देख रहे हैं वह इनको दुआएं दे रहे हैं कि इनका रिश्ता लंबे समय तक के लिए चले और दोनों खुश रहे।

Tejashwi Yadav In Patna with wife

बता दे की तेजस्वी यादव ने अपनी दोस्त रेचल के साथ शादी की है। रेचल एक ईसाई परिवार से आती है। तेजस्वी के घर में कदम रखते ही उनको राजश्री यादव कहकर बुलाया जाएगा। ऐसे में दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की है जिसमें सभी प्रकार रस्में निभाई है। तेजस्वी यादव की उम्र 32 वर्ष है। इस शादी में घर और परिवार के लोग ही उपस्थित हुए थे, साथ-साथ उत्तर प्रदेश की समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव भी इस शादी में आए थे।

Tejashwi Yadav In Patna with wife grab hand

बता दें कि लालू परिवार में सिर्फ तेजस्वी यादव ही एक ऐसे सदस्य हैं जिन्होंने अपनी शादी लंबे समय के बाद की। इसके अलावा उनके बाकी के भाई बहनों की काफी धूमधाम से शादी हुई थी।

Tejashwi Yadav and rachel newly wedded couple
You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल