January 24, 2022

दिल्ली के ट्रैफिक जाम में फंसे रह गए तेजप्रताप यादव- तेजस्वी ने राजश्री को पहना दी अंगूठी – देखें अंदर की Photos

Tejpratap Yadav

डेस्क : लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे की सगाई हो गई है, बतादें की सगाई को गुप्त तरीके से आयोजित किया गया है। ऐसे में किसी भी प्रकार से बड़ी हस्तियों को नहीं बुलाया गया। सिर्फ परिवार के सदस्यों को ही आमंत्रित किया गया है।

तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव सगाई में शामिल नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि वह दिल्ली के ट्रैफिक जाम में फंसे रह गए और वह सगाई में पहुंचने के समय लेट हो गए।

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वह दोनों दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देते हैं कि उनका जीवन सुखमय बीते। साथ ही साथ उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि देश की जनता और बिहार की समस्या को छोड़कर यहां पर लालू परिवार की शादी पर फोकस किया जा रहा है।

ऐसे में उन्होंने कहा है कि परिवार के साथ बदसलूकी हो रही है। जब मीडिया कर्मियों ने तेज प्रताप यादव से पूछा कि आपके घर में जो बहू आ रही है उसका क्या नाम है तो उन्होंने कहा कि मैं जेठ हूं- बहू का नाम कैसे ले सकता हूं।

उन्होंने कहा की शादी समारोह में मैं जरूर शामिल रहूंगा। इस वक्त लालू यादव की 7 बेटियां और उनके दामाद दिल्ली में सगाई और शादी समारोह अटेंड कर रहे हैं। लालू यादव के परिवार की बहु हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं। तेजस्वी और राजश्री बचपन के दोस्त है और उनकी दोस्ती स्कूल में ही हो गई थी।

गौरतलब है कि हरियाणा में लालू परिवार की यह दूसरी रिश्तेदारी होगी। इसके पहले लालू-राबड़ी की पुत्री अनुष्का का विवाह कैप्टन अजय सिंह यादव के पुत्र राव चिरंजीव के साथ हुआ है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक