May 27, 2022

पटना की चाय वाली महिला कॉलेज के पास नहीं बेचेगी चाय, अब यहां लगाएगी अपना नया स्टॉल वो भी मॉडर्न में..

Patna Tea Girl

डेस्क : परिवर्तन संसार का नियम है और समय के साथ बदलाव बेहद जरूरी है। इसी रास्ते पर चलते हुए ग्रेजुएट चाय गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता ने चाय दुकान को अपडेट करने का सोचा है। अब वह ठेला लगाकर चाय नहीं बेचेगी। ठेला से अपडेट होकर अब उनकी दुकान फ्रूट ट्रक पर लगेगी।

प्रियंका गुप्ता का स्टॉल अब छोटा सा ठेला पर नहीं सजधज कर तैयार हुए फ्रूट ट्रक पर लगेगा। ज्ञात हो कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर प्रियंका गुप्ता काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी। प्रियंका ने बताया था कि वह ग्रेजुएट है लेकिन कहीं नौकरी नहीं मिलने के कारण उन्होंने अपना स्टार्टअप शुरू किया और चाय का स्टॉल पटना वुमेंस कॉलेज के पास लगाने लगी।

प्रियंका बताती है जब उसको नौकरी नहीं मिली तब एमबीए करके चाय बेच रहे प्रफुल्ल बिल्लौर के एक वीडियो पर नजर गई और वहीं से सोचा कि जब एक एमबीए किया हुआ इंसान चाय भेज सकता है तो मैं क्यों नहीं। फिर कुछ दोस्तों की मदद से मैं चाय स्टॉल लगानी शुरू कर दी। चाय गर्ल की स्टार्टअप पटना के हर चौक चौराहे पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

फिलहाल प्रियंका गुप्ता की चाय स्टॉल बेली रोड के पटना वुमेंस कॉलेज के पास है। चाय गर्ल ने अपने स्टाल पर बहुत ही ठेठ अंदाज में लिखा है ‘पीना ही पड़ेगा’ और ‘सोच मत.. चालू कर दे बस। प्रियंका के मेहनत, लगन और जज्बे को देखकर बहुत सारे लोग मदद करने को आगे आ रहे हैं। उन्हीं में से एक ने फ्रूट ट्रक भी मदद किया है। पूर्णिया की रहने वाली प्रियंका ने कहा कि मुझे बहुत ही अच्छा लग रहा है कि लोग मेरी मदद को आगे आ रहे हैं और मैं बहुत खुश हूं कि अब मेरा छोटा सा स्टॉल बड़ा हो जाएगा। उसने कहा कि जो भी लोग मदद कर रहे हैं वह सबका धीरे-धीरे पैसा चुका देगी। टी लवर्स का कहना है यहां बहुत ही अच्छी और स्वादिष्ट चाय मिलती है। यहां चाय के शौकीनों की लाइन लगी रहती है।