विदेश में लगे सुशांत सिंह राजपूत के जस्टिस के लिए बोर्ड, बहन शेयर किए वीडियो

डेस्क: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी लेकिन सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में केस दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस ने भी अपने तरीके से जांच पड़ताल शुरू कर दी है. अब यह मामला CBI के हाथ में भी सौंप दिया गया है और वहीं दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे है. इनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत सिंह को सिर्फ देश में नहीं बल्कि विदेश के लोग भी खूब प्यार करते थे, और यही वजह है कि कैलिफोर्निया में भी इनके लिए न्याय की मांग की जा रही है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक फोटो और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने बताया कि कैलिफोर्निया में बिलबोर्ड पर सुशांत का पोस्टर लगा है और “जस्टिस फाॅर सुशांत” है। श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह वर्ल्डवाइड मूवमेंट है।’ वही इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है कि, :सुशांत तूम हमारे दिल में धड़क रहे हो।” इनका पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है।