बेगूसराय : रिफाइनरी टाउनशिप के इंजीनियर पर आठवीं की छात्रा से दु ष्कर्म का आरोप , पैसे देने के बहाने बुलाया घर

Refinery

न्यूज डेस्क : बेगूसराय ( BEGUSARAI ) के रिहायसी क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर निकल कर सामने आ रही है। बताते चलें कि बरौनी रिफाइनरी के टाउनशिप ( TOWNSHIP ) के एक क्वार्टर में आठवीं की छात्रा से दुष्कर्म करने का आरोप एक इंजीनियर पर लगा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि बरौनी रिफाइनरी में कार्यरत इंजीनियर पर अपने बरौनी रिफायनरी टाउनशिप के क्वार्टर में सिंघौल ( SINGHAUL ) सहायक थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली आठवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है ।

उक्त वारदात 1 मई की बताई जा रही है मिली जानकारी के अनुसार आरोपी इंजीनियर ने पीड़िता को घास छीलने के लिए बुलाया फिर उसे अपने कमरे में ले जाकर रात भर उसके साथ दुराचार किया । फिर 2 मई की सुबह पीड़िता आरोपी के चंगुल से फरार होकर पड़ोस के एक क्वाटर में पहुंची , तथा अपने साथ हुए दुष्कर्म की कहानी अपने माता-पिता को बताया इसके बाद उक्त छात्रा के परिजन बरौनी टाउनशिप पहुंचे । घटना की सूचना सीआईएसएफ ( CISF ) और महिला थाना को भी दी गई । मौके पर पहुंची महिला थाना की पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को भी गिरफ्तार कर लिया ।

इंजीनियर ने छात्रा पर फोन चोरी का लगाया आरोप इस संबंध में पीड़िता के पिता के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उनकी बेटी आरोपी इंजीनियर के क्वार्टर के बगल में रहने वाले एक परिवार को घरेलू काम में मदद पहुंचाने के लिए कभी कभार जाती थी । बीते शनिवार की सुबह भी वह टाउनशिप गई थी जब रात को लौट कर नहीं आई तो सुबह में जिनके घर काम करने जाती थी उन्होंने कॉल करके कहा कि आपकी बेटी के साथ गलत हुआ है । जल्दी आ जाइए उसके बाद हम कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचे । तो बेटी ने बताया कि उक्त आरोपी ने पहले अपने क्वाटर का घास छिलने को कहा फिर रुपया देने के बहाने कमरे में बुलाया और गलत तरीके से रात भर कमरे में बंद कर दुराचार किया । इधर पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। दूसरी तरफ उक्त आरोपी इंजीनियर का कहना है, कि उक्त छात्रा ने हमारे रूम से मोबाइल की चोरी कर ली। इस मामले पर छात्रा के पिता का कहना है कि जब मोबाइल की चोरी कर ली गई तो आप ने पुलिस को इस बात की सूचना क्यों नहीं दिया ? और आपने रात भर उसे कमरे में बंद करके क्यों रखा ?

You may have missed

You cannot copy content of this page