गरीबों के मसीहा Sonu Sood ने Bihar के सोनू का कराया एडमिशन, बोले- बच्चे IAS बनने तक आराम से पढ़ो..

sonu sood bihar boy

डेस्क : सिस्टम के सामने सीना तान कर सिस्टम की पोल खोलने वाला सोनू की मदद को कई लोग आगे आ रहे हैं। जब कई लोग आगे रहें हैं तब Sonu Sood पीछे कैसे रह जाएंगे। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोनू का नामांकन पटना में करवाने की बात कही है। यह बात उन्होंने ट्वीट के माध्यम से किया। अपने ट्वीट में लिखा सोनू की सोनू ने सुन ली। स्कूल का बस्ता बांधिए।

आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है। ट्वीट में उन्होंने Ideal International School bihta (Patna) विद्यालय का नाम लिखा। आपको बताते चलें पिछले कुछ समय से सोनू सूद सामाजिक कार्यों में लगातार सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। कोरोना का समय हो या विकट समय, हर समय जरूरतमंदों की जरूरत को पूरा करने का भरपूर प्रयास कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने सोनू का भी शिक्षा का खर्च उठाने का बीड़ा उठाया है।

वायरल बॉय सोनू के पैतृक आवास पर सुबह से लेकर शाम तक पत्रकारों का जमावड़ा लगा रहता है। 5 मिनट भी सोनू से बात करने के लिए पत्रकारों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है। सोनू सुबह से लेकर रात तक पत्रकारों के हर सवाल का जवाब निर्भीक और निडर हो कर दे रहा है। मालूम हो कि नालंदा के हरनौत के नीमा कोल के रहने वाले वाला रणवीर यादव का 12 वर्षीय पुत्र सोनू उस समय सुर्खियों में आया था जब वह नीतीश कुमार के सामने बिहार का शिक्षा व्यवस्था की पोल खोल रहा था। सोनू की वह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हुई थी। मात्र 12 बरस के इस बच्चे का जवाब और निर्भीकता देखकर सभी लोग दंग रह गए।

ये भी पढ़ें   Bihar में पहली बार होगा शानदार सुरंग वाली फोरलेन सड़क, 5 Km का होगा रोमांचक सफर..