Sonu Sood ने चखा Bihar के लिट्टी-चोखे का स्वाद, कहा- मजा आ गया भाई.. फिर आऊंगा

Sonu Sood ने चखा Bihar के लिट्टी-चोखे का स्वाद, कहा- मजा आ गया भाई.. फिर आऊंगा 1

डेस्क : फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood)आम लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. फिल्मों के अलावा वे अपने सामाजिक कार्यों को लेकर भी लोगों के दिल में खास जगह रखते हैं. हाल ही वे बिहार पहुंचे और एयरपोर्ट के बाहर ही काफी संख्या में उनके प्रसंशको ने उन्हें घेर लिया. अभिनेता ने भी प्रशंसकों को नाराज नहीं किया और कार से ही सबका अभिवादन भी किया. इस बीच प्रशंसकों सोनू सूद को बिहार का फेमस लिट्टी-चोखा (Litti Chokha) लाकर दिया तो उन्होंने बड़ी खुशी के साथ साथ बिहार का प्रसिद्ध व्यंजन को चखा.

लोगों के बीच हैं खास पहचान : आपको बता दें कि सोनू सूद अक्सर लोगों की मदद करते रहते हैं. ऐसे में कई जरूरतमंद लोग अभिनेता सोनू सूद के घर के बाहर भी एकत्रित रहते हैं. सोनू सूद कई बार लोगों से उनकी तकलीफें भी सुनते हैं और कोशिश करते हैं कि उनके स्तर पर ही समस्याओं का समाधान हो सके. इस अभिनेता ने कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों की काफी सहायता की थी. यही कारण है कि लोगों के बीच सोनू सूद की पहचान एक अच्छे अभिनेता के साथ साथ ही एक अच्छे इंसान के रूप में भी है.

फ़िल्म अभिनेता सोनू सूद ने बीते गुरुवार को बिहार के बैरिया स्थित ज्ञानस्थली हाई स्कूल का दौरा किया. यहां प्रबंधन की तरफ से गरीब व मेधावी छात्रों के शिक्षा में सहयोग के लिए उन्हें सम्मानित भी किया गया. सोनू सूद का कहना था कि बिहार से मेरा लगाव है. यहां के लोग काफी अच्छे हैं और एकदम दिल से प्यार देते हैं. सोनू सूद कई गरीब बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी उठाते हैं. सोनू सूद का मानना है कि बच्चों के लिए शिक्षा बहुत जरूरी है.

ये भी पढ़ें   Amit Shah ने कहा - नीतीश बाबू.. मैं 1.35 लाख करोड़ का हिसाब लेकर आया हूं-अब आप अपने काम गिनाओ