Bihar के सिवान में शहाबुद्दीन के घर बजेगी शहनाई- बेटे ओसामा 13 अक्‍टूबर को बनेंगे दूल्‍हा तो 16 को होगी बेटी का निकाह

Osama

न्यूज डेस्क : राजद के दिवंगत पूर्व सांसद मो शहाबुद्दीन के इकलौते बेटे ओसामा शहाब के सिर पर सेहरा सजने जा रहा है। साथ ही ऐसी खबर सामने आ रही है कि 13 अक्टूबर ओसामा दूल्हा बनेंगे। फिर उसके ठीक 3 दिन बाद शाहबुद्दीन के बड़ी बेटी हेरा साहब की शादी 16 अक्टूबर को है। हेरा साहब की निकाह का दिन बेहद खास इस कारण भी है कि उसी दिन ओसामा साहब का वलीमा भी होने जा रहा है। बता दें कि ओसामा और हेरा साहब के होने वाले जीवन साथी पेशे से चिकित्सक (Doctor) है।

एएमयू से पढ़ाई की है ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिवान जिले के ही जीरादेई के चांद पाली में ओसामा का होने वाला ससुराल है। आयशा सहाबुद्दीन के रिश्‍तेदार आफताब आलम की बेटी हैं। बताया जा रहा है कि आयशा के पिता दुबई के एक बैंक में मैनेजर हैं। लोगों का कहना है कि शहाबुद्दीन के द्वारा ही डॉ. आयशा को ओसामा के निकाह के लिए पसंद किया गया था। आयशा ने एमबीबीएस की पढ़ाई अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पूरी की है।

एक महीने में होगा दोनों भाई- बहन का निकाह ओसामा के निकाह के साथ- साथ शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का निकाह भी होना है, जो कि कुछ महीने पहले मोतिहारी के किसान सैयद इफ्तखार खान के बेटे से तय हुआ है। हेरा साहब के होने वाले पति भी डॉक्टर हैं।

निकाह में होंगे खास लोग ही शामिल शाहबुद्दीन के परिवार के नई पीढ़ी में पहली बार शहनाई बजने जा रहा है। सब की निगाहें इस पर टिकी हुई है कि ओसामा और उनके बहन के शादी का तामझाम कैसा होगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस शादी में करीबी लोग ही शामिल होंगे।

You cannot copy content of this page