शाही अंदाज में संपन्न हुआ, शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का निकाह, देखें- कुछ खूबसूरत तस्वीरें..

Shadi

डेस्क: पूर्व दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब का मोतिहारी के रानीकोठी से चर्चित किसान सैय्यद इफ्तिखार खान के सर सोमवार को धूमधाम से निकाह संपन्न हुआ, बता दें कि यह शादी शाही अंदाज में हुई, जिसमें कई वीवीआईपी और वीआईपी लोगों ने भी शिरकत किया,

बता दें किसिवान जिले के प्रतापपुर गांव में सोमवार की शाम मोतिहारी से लगभग दो सौ गाड़ियों में अपनी बारात लेकर मोहम्मद शहाबुद्दीन के घर पहुंचे, यहां उनका धूम-धाम से स्वागत किया गया और दूल्हा-दुल्हन का शाही अंदाज में निकाह संपन्न हुआ। इस दौरान गांव सहित आसपास के इलाके को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

बता दें कि शादी में शहाबुद्दीन के घर और आयोजन स्थल को काफी आकर्षक तरीके से सजाया गया था, शहाबुद्दीन के बेटे और ओसमा के नेतृत्व में यह शादी संपन्न हुआ, शादी को लेकर कई बीघा में मेहमानों के लिए टेंट बनाया गया था, टेंट का निर्माण कार्य पिछले कई महीनों से चल रहा था,

बता दें कि इस शाही शादी में कई दिग्गज नेता भी पहुंचे, जैसी की तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, पप्पू यादव समेत कई खास मेहमान शरीक हुए, तेजस्वी यादव के पहुंचते ही वहां काफी भीड़ जुट गयी, आरजेडी के कार्यकर्ता और तेजस्वी के समर्थक उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर दिखे।

शादी समारोह में पहुंचे जाप के सुप्रीमो पप्पू यादव का भी जोरदार तरीके से स्वागत किया गया, पहुंचते ही ओसामा ने गले लगाकर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी से काफी देर तक बातचीत की, ओसामा सभी आगत आतिथियों की मेजबानी में व्यस्त दिखे।

बताते चले की बाराती के स्वागत के लिए कई तरह के पकवान पकाया गए थे, यूपी, पश्चिम बंगाल समेत अन्य जगहों से बुलाए गए खानसामों और कारीगरों ने 500 चूल्हों पर लजीज भोजन बनाया था। शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शाहब की शादी मोतिहारी के प्रतिष्ठित और चर्चित किसान शायद इफ्तिखार खान के बेटे मोहम्मद शादनाम के साथ हुई है।दोनों ने एमबीबीएस की पढ़ाई की है।

You cannot copy content of this page