बिहार में बनेगा क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर का मंदिर, मुजफ्फरपुर में जबरा फैन सुधीर का ऐलान

Sachin Mandir in Bihar

न्यूज डेस्क : भारत ही नहीं विश्व के सफलतम क्रिकेटरों की गिनती हो तो सचिन तेंदुलकर का नाम टॉप में ही शामिल होगा । इसके बाद सचिन के जबरा फैन की बात की जाय तो आप क्या सोचेंगे ? , वहीं ना बिहार के मुजफ्फरपुर वाले सुधीर। जो तिरंगा रंग में रंगे होकर सचिन के खेलने वाले देश विदेश के हर क्रिकेट मैच में स्टेडियम में तिरंगा लहराते नजर आते थे । जी हां बिल्कुल आगे उसी जबरा फैन की जबरदस्त संकल्प और घोषणा की बात होगी। सुधीर ने यह घोषणा की है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मंदिर बनाया जाएगा।

इस बात की घोषणा सचिन के जबर्दस्त फैन सुधीर कुमार ने खुद की है। उन्होंने बताया कि 4 साल के अंदर यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। वह मंदिर बनवाने के लिए कोई अच्छी सी जगह देख रहे हैं। अगर जगह नहीं मिली तो बिहार के मुजफ्फरपुर में ही मंदिर को तैयार करेंगे। सचिन के फैन सुधीर की यह ईच्छा है, कि मंदिर बनने के बाद पहला कदम सचिन ही रखें। इसके लिए उन्हें सम्मान के साथ बुलावा भेजेंगे। सुधीर को पूरी उम्मीद है कि सचिन मुजफ्फरपुर आएंगे। सुधीर ने बताया “हम मंदिर बनाने के लिए किसी से चंदा नहीं लेंगे अपने पैसे से मंदिर बनवाएंगे”

इसलिए बनवा रहे हैं मंदिर सुधीर बताते हैं सचिन के जरिए ही उन्हें देश और विदेशों में पहचान मिली है। जब भी दक्षिण भारत में जाते हैं तो वहां सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर देखते हैं। कोलकाता में अमिताभ बच्चन का मंदिर देखते थे। बस, यहीं से उन्हें सताने लगा। उन्होंने ठान लिया कि चाहे जैसे भी हो, मंदिर जरूर बनवाएंगे। आगे उन्होंने बताया अभी से ही मंदिर की रूपरेखा तैयार करने में जुट गए हैं। मूर्ति मार्बल बनाई जाएगी। मंदिर को भी भव्य आकार दिया जाएगा। सुधीर की दिली इच्छा है कि सचिन तेंदुलकर बिहार आएं। क्योंकि , बिहार क्रिकेट प्रेमी कई साल से उनके यहां आने का इंतजार कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page