17 घंटे बाद ट्विटर अकाउंट अनलॉक होते ही रोहिणी ने की ट्वीट्स की बौछार, इशारों में सुशील मोदी पर साधा निशाना

Rohini

डेस्क : पूरे देश इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से परेशान है। तो वही दूसरी तरफ देश के राजनीतिक गलियारों में विभिन्न मुद्दों को लेकर घमासान जारी है। हाल ही के कुछ दिनों से राज्यसभा सांसद और लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बीच विभिन्न मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी है। इसी बीच रोहिणी की टिप्पणी पर सुशील मोदी ने ट्विटर से उनकी शिकायत की थी। इसके बाद ट्विटर में एक्शन लेते हुए 17 घंटे बाद उनका अकाउंट लॉक कर दिया गया। इस बात की जानकारी खुद बीजेपी सांसद ने दी थी।

अब लगभग 17 घंटे बाद लालू की बेटी का अकाउंट अनलॉक हो गया है। अकाउंट अनलॉक होते ही उन्होंने एक बार फिर से ट्वीट्स करने शुरू कर दिए हैं। उनका कहना है कि मैं एक बार फिर से बिहार की जनता की आवाज बनकर आ गई हूं। आपको बता दें कि ट्वीटर पर लगातार अपने अंदाज में अपनी बातो रख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का अकाउंट ट्वीटर ने लॉक कर दिया है।

इस वजह से हुआ टि्वटर अनलॉक: लालू की बेटी रोहिणी ने अपने ट्विटर हैंडल से तंज कसते हुए सुशील मोदी को कहा “नौटंकी बाज किसका परिवार है, ये जग जाहिर है। दो बोरी चावल की खातिर, मानसिक आपा खो दिया एक दुकानदार बेचारे को पटना के बाजार में दांत काटा, थाने में लोट-लोट कर नागिन की भांति नाच किया। बोलो कौन?’ आगे उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था “बिहार सरकार में कोई अगर दवा, इलाज और ऑक्सीजन की मांग करेगा तो उसे जेल भेज दिया जाएगा। रोहिणी ने लिखा, कोई नहीं बोलेगा मेरे राज में, दवा, इलाज ऑक्सीजन और एंबुलेंस की मांग अभी नहीं करनी है, नहीं तो एक मिनट में जेल में भेज देंगे।”

You cannot copy content of this page