मुंह थूर देंगे, बकलोली छोड़ा देंगे…भड़की हुई लालू यादव की बेटी रोहिणी ने दिया सुशील मोदी को दिया जवाब

Lalu Daugter Sushil Modi

डेस्क : कोरोना के चलते राज्यों में जिस तरह से हालात खराब हुए हैं, उसकी वजह से सरकार की छवि खराब हो रही है। ऐसे में विरोधी पार्टी के नेता अब लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। बता दें की तेजस्वी यादव ने हाल ही में अपने सरकारी आवास को कोविड वार्ड में बदल दिया है। तेजस्वी यादव पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी हमेशा से ही हमलावर रहे हैं।

ऐसे में अब सुशिल मोदी ने फिर से उनके ऊपर कमेंट करते हुए कहा है की लालू परिवार में जो सदस्य हैं वह अपने निजी घर को कोविड वार्ड में क्यों नहीं बदल रहे है ? लालू यादव के निजी घरों को अस्पताल क्यों नहीं बनाया जा रहा है ? इन सवालों के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी यादव भड़क गई और सुशिल मोदी को ट्विटर पर ही खूब खरी बातें सुनाई। उन्होंने ट्विटर पर लिखा की ” ई त ऐकर क़िस्मत आज अच्छा बांटे, नहीं तो हम उहां रहती त इनका आज अच्छें से इलाज कर देतीं! इ अपन सृजन चोरनी बहन का खूब सेवा लिए और खूब मेवा खाए है, बहुत जल्द ही सेवा का मेवा लाल से हिसाब होगा ” उन्होंने अपनी देसी और ठेठ भाषा का प्रयोग करके सुशिल मोदी को बुरा भला कहा।

आगे रोहिणी यादव ने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को भी फटकार लगाई उन्होंने कहा ” हजारों मासूम जानो के..! मौत का जवाब देना होगा..! अमंगल पांडे तू नरपिशाच बनकर..! कुर्सी पर कुंडली मारे बैठा है..!! ” लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने पोलो रोड सरकारी आवास पर कोविड केयर सेंटर की स्थापना कर चुके हैं। यहां पर सभी प्रकार की चिकित्सक सुविधा भी प्रदान की जा चुकी है। इस पर सुशिल मोदी ने दो टूक में अपनी बात पूरी करते हुए कहा की जो दो मंजिला भवन गिफ्ट में मिला और राबड़ी देवी के पास जो फ्लैट है, उसमें अस्पताल क्यों नहीं बनाया।

You cannot copy content of this page