Vaccine लगवाने के बाद पोस्ट करना पड़ा भारी – मात्र 800 रूपए के लिए पुष्पम प्रिय चौधरी हुई ट्रोल

Pushpam priya chaudhary vaccination 800 rs

डेस्क : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा है। दिन प्रतिदिन आते हुए आंकड़े चौका देने वाले हैं। फिलहाल अनुमान लगाना मुश्किल है कि कब यह मामले खत्म होंगे। देश के कई राज्यों में ऑक्सीजन और हॉस्पिटल की कमी के कारण मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिल रहा है और उन्हें अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। बिहार का भी हाल कुछ इसी प्रकार है, ऐसे में प्लूरल्स पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी ने भी आगे आकर वैक्सीनेशन के लिए दान दिया है। बता दें कि जो राशि उन्होंने दान दी है उसकी वजह से वह इंटरनेट पर ट्रोल हो गई है।

उन्होंने आगे आकर वैक्सीनेशन करवाया है और जितने की वैक्सीनेशन थी उतनी ही पैसे उन्होंने दान में भी दिए है। बता दे की यह जानकारी उनके ऑफिशल टि्वटर हैंडल से निकल कर आ रही है, जहां पर उन्होंने ₹800 की वैक्सीन लगवाई है और ₹800 ही दान में दे दिए हैं। जैसे ही यह जानकारी इंटरनेट पर प्रकाशित हुई तो लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई लोगों का कहना है कि इससे ज्यादा पैसा तो हम ही आपको दे देते। वही एक यूजर ने कमेंट करके कहा कि कम से कम आप अपनी कोंस्टीटूएंसी में तो सबको वैक्सीनेशन मुहैया करवा देती। इसके बाद एक यूजर ने कमेंट के जरिए सुझाव दिया कि आपको तो कम से कम 1 लाख रूपए दान देना चाहिए था।

इस पोस्ट के जरिए पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा है कि इस वक्त बिहार में 25 करोड़ वैक्सीनेशन की जरूरत है। लेकिन इसके लिए 10,000 करोड रूपए की जरूरत है। जिन लोगों में सामर्थ्य है वह पैसा देकर आगे आए और बिना किसी दबाव के लोगों को टीकाकरण में मदद करें। ऐसे में आप लोग अलग से फंड भी तैयार कर सकते हैं, जिसमें आप पैसे डाल सके। साथ ही साथ वैक्सीनेशन के लिए ₹800 मैंने दिया है। आप भी आगे आए और सहयोग करें। इसके बाद उन्होंने इस पोस्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी टैग किया है।

You cannot copy content of this page