बिहार के दोनों डिप्टी सीएम एक साथ दिल्ली पहुंचे, आज राष्ट्रपति तो कल PM मोदी से होगी मुलाकात

Bihar Deputy CM

डेस्क : बिहार में नई सरकार के गठन के बाद नीतीश सरकार के दोनों उप-मुख्यमंत्री नई दिल्ली पहुंचे हैं। बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी नई दिल्ली पहुंचे जहां दोनों राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे। जहां दिन के 11 बजे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे तो वहीं कल यानी गुरुवार को दोनों की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी होगी।

बिहार के दोनों डिप्टी सीएम बुधवार को ही केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात करेंगे। दिल्ली पहुंचने पर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि वो राष्ट्रपति से और प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात के लिए पहुंचे हैं। तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मोदी जी के मार्गदर्शन में हम सभी काम को पूरे करेंगे और बिहार के विकास को लेकर जो सपना देखा है उसे पूरा करने के लिए हम बात करेंगे। तारकेश्वर प्रसाद ने विश्वास जताया कि बिहार की डबल इंजन सरकार का लाभ हम सभी को मिलेगा और बिहार भी भारत की तरह आत्मनिर्भर बनेगा।

बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि हम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत कुछ अन्य मंत्रियों से मिलेंगे और बिहार के लिए कुछ यहां से लेकर ही जाएंगे।रेणु देवी ने भी तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें जनादेश नहीं मिला है इसलिए वह चिल्ला रहे हैं, उनको चिल्लाने दीजिए क्योंकि उनको जनता ने नकार दिया है। रेणु ने कहा कि तेजस्वी यादव को 2005 से पहले का बिहार दिख रहा है लेकिन अब बिहार की स्थिति दूसरी है। वही, जीतन राम मांझी के मध्यावधि चुनाव को लेकर दिए गए बयान पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मांझी जी वरीय नेता है उन्होंने अपने आंकलन के हिसाब से कुछ कहा होगा लेकिन मेरा यह मानना है कि बिहार में हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की बेचैनी क्यों है यह सब लोग बेहतर जान रहे हैं।

You cannot copy content of this page