रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि पर PM मोदी ने लिखा भावुक संदेश, बेटे चिराग पासवान ने जताया आभार

PM Modi Ram Vilas Paswan

न्यूज डेस्क: लोजपा के संस्थापक व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आज 12 सितंबर रविवार को पहली बरसी है, इस दौरान रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान ने विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को बरसी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पहली बरसी पर बिहार के सभी केंद्रीय मंत्रियों के जुटने की संभावना है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पहली पुण्यतिथि पर एक पत्र लिखकर उन्हें याद किया। इतना ही नहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान से शनिवार की देर रात फोन से बात भी की। उक्त बात की जानकारी नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने टि्वटर हैंडल से दी। साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट किया।

चिराग पासवान ने इन नेताओं को आमंत्रित किया: जानकारी के लिए आपको बता दें की रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि 22 सितंबर को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कृष्णापुरी स्थित आवास पर दोपहर एक बजे से रखा गया है। चिराग ने अपने पिता के बरसी पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को आमंत्रित किया। जिसमे, पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Yadav), नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और कई अन्य नेताओं को पिता की पहली बरसी पर आयोजित कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया है। यहां तक कि चिराग अपने दागी चाचा पशुपति पारस को भी निमंत्रण दिया था।

चिराग पीएम को जवाब देते हुए लिखते हैं बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान की पुण्यतिथि पर एक पत्र भेजा था। इसी को लेकर चिराग पासवान ने अपने ट्वीट में पत्र का जवाब देते हुए लिखा- “पिता जी के बरसी के दिन आदरणीय प्रधानमंत्री जी का संदेश प्राप्त हुआ है। सर आपने पिता जी के पूरे जीवन के सारांश को अपने शब्दों में पिरो कर उनके द्वारा समाज के लिए किए गए कार्यों का सम्मान किया है, व उनके प्रति अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है। यह पत्र मेरे और मेरे परिवार को इस दुःख की घड़ी में शक्ति प्रदान करता है।आप का स्नेह व आशीर्वाद हमेशा बना रहे।”

You may have missed

You cannot copy content of this page