4 February 2023

फिर से विवादों में फंस गए पटना वाले Khan Sir – गिरफ्तार करने की उठी मांग.. जानें – क्यों?

Khan Sir

न्यूज़ डेस्क : आज के समय में खान सर किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर एक अलग तरीके से पढ़ाने को लेकर प्रसिद्धि प्राप्त करने वाले खान सर अक्सर विवादों में घिर जाते हैं। एक बार फिर खान सर की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है। इनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कांग्रेस नेत्री सुप्रिया से श्रीनेत ने कार्रवाई की मांग की।

खान सर को गिरफ्तार करने की मांग

कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत अपने ट्वीट में लिखती हैं कि घटिया निहायत ही घटिया – इसे गिरफ़्तार करना चाहिए और जो अट्टहास कर रहे हैं इनकी भद्दी बेहूदा बातें सुन कर उनको सोचना चाहिए – कि क्या बन रहे हैं हम? बता दें कि यह ट्वीट लेखक अशोक कुमार पांडे के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा गया है। इसके अलावा अशोक कुमार पांडे ने भी अपने ट्वीट में खान सर पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है।

वीडियो में क्या है ऐसी बात

दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में खान सर अपने छात्रों को द्वंद समास पढ़ा रहे थे और पढ़ाते पढ़ाते उदाहरण के तौर पर उन्होंने बताया कि कुछ ऐसे शब्द होते हैं जिनके दो अर्थ हैं जैसे कि यदि आप कहें कि सुरेश विमान उड़ा रहा था तो इसका मतलब है वहीं अगर आप कहते हैं कि अब्दुल विमान उड़ा रहा था तो इसका कुछ और ही बात है। इस वीडियो को देखकर कई लोग आरोप लगा रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी खान सर कई बार विवाद में आ चुके हैं। जिसमें हिंसा को भड़काने के आरोप लगाए गए हैं। यह भी कहा जाता है कि खान सर के वीडियो से एक ही पक्ष की बात काट कर लोगों को दिखाया जाता है उसी हिस्से को शेयर किया जाता है।