पटना के अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए खाना भेजेंगे पप्पू यादव, आज से सेवा शुरू

Pappu Yadav jap leader

डेस्क : बिहार में एक के बाद एक कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं, बता दें कि कोरोना संक्रमित लोगों की दिन प्रतिदिन वृद्धि हो रही है। संक्रमण की वजह से अनेकों लोगों की जान जा रही है बिहार की राजधानी पटना में सबसे ज्यादा संक्रमण की गति है। सरकारी और प्राइवेट अस्पतालों में व्यवस्था फेल हो चुकी है। अस्पतालों में व्यवस्था के फेल होने का कारण सरकार है। इन समस्याओं को देखते हुए आज जाप पार्टी के नेता पप्पू यादव ने अस्पताल में अनिश्चितकालीन लंगर शुरू कर दिया है।

पटना के वह अस्पताल जहां पर अनिश्चितकालीन तौर पर लंगर की व्यवस्था शुरू की गई है वह इस प्रकार है पीएमसीएच, एनएमसीएच और आईजीआईएमएस। यह भोजन उन लोगों को मिलेगा जो अस्पताल में अपने मरीजों के साथ आए हुए होंगे। बता दें कि अस्पताल पहुंचे लोगों को और मरीजों को अस्पताल में पर्याप्त खाना नहीं मिलता है, जिसके चलते उनके परिजन भी बीमार हो जाते हैं।

ऐसे में लोगों को काफी सहायता मिलने वाली है। जाप पार्टी के इस अनिश्चितकालीन लंगर से लोगों को कितनी सहायता मिलेगी यह तो समय ही बताएगा।

बीते 1 मई को पप्पू यादव के Covid वार्ड में कोरोना के मरीजों की हाल खबर लेने के लिए एएनएमएमसीएच अस्पताल में चले गए थे। वहां पर उनको डीएम ने फटकार लगाई थी कि वह बिना इजाजत के कहीं नहीं जा सकते हैं। ऐसे में पप्पू यादव ने आसपास के श्मशान घाट में भी घूम कर निरीक्षण किया और सरकार की कमियों एवं नाकामयाबी पर खूब कोसा।

You may have missed

You cannot copy content of this page