May 19, 2022

एक बाइक पर 7 सवारियों को देखकर पुलिस हैरान, देखिए Video

travelling with 7 persons on bike

डेस्क : कभी कभी कुछ तस्वीरों को देखकर हम हैरत में पड़ जाते हैं। कुछ तस्वीरों पर भरोसा करना भी मुश्किल होता है कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है। दिल्ली के राजपथ पर एक बाइक पर 26 जनवरी को दर्जन भर जवान करतब दिखाते हैं। इसके लिए उन्हें सालों कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

लेकिन ऐसा करने के लिए बिहार में ट्रेनिंग की नहीं, बल्कि हिम्मत की जरूरत पड़ती है।यकिन ना हो तो बिहार के शिवहर ज़िले में एक बाइक पर एक पुरुष, दो महिलाएं और चार बच्चें सवार हैं। यानी कि कुल सात लोग एक बाइक पर सवार हैं। इन्हें देखकर पुलिस ने भी हाथ जोड़ लिए और कहा कि बस इतना, ऐसे भी कोई बाइक चलाता है क्या? बिहार के शिवहर ज़िले से वायरल हुआ यह विडियो आग की तरह फैल चुका है।

एक आदमी सात लोगों को बाइक पर लेकर जा रहा है और तो और हेलमेट भी नहीं लगाया है। एक बाइक पर इतने लोगों को देखकर पुलिसवाले भी हिल गए। शिवहर के नवाब हाई स्कूल के पास गाड़ी चेकिंग के दौरान यह नज़ारा पुलिस ने देखा। विडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि पुलिस वालों ने इस बाइक सवार को रोका। बता दें कि पुलिसवालों ने बाइक वाले को रोका और जमकर झाड़ लगाई। पुलिसवाले ने कहा कि अपनी जान के साथ – साथ 6 और लोगों की ज़िंदगी खतरे में डाल रहे हो। वहीं साथ में बैठी दोनों महिलाएं चुप होकर देखती रही।