अब तेजस्वी ने फिर से कसा सीएम नीतीश पर तंज कहा – 15 वर्षों तक बिहार संभालने की बधाई स्वीकार करे

डेस्क : बिहार में नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि 15 वर्षों तक बिहार संभालने की बधाई हो। इस बार तेजस्वी ने एक अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को CC करते हुए एक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- सभी मानकों पर लगातार नीचे से टॉप पर रहने वाले 15 साल के लिए CM @NitishKumar जी को बधाई!

मालूम हो कि एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार बुनियादी सुविधाओं में टॉप रैंकिंग शहर में पूणे और बॉटम रैंकिंग में पटना दिखाया गया है। वहीं आर्थिक विकास में टॉप में मुंबई और बॉटम में पटना दर्शाया गया है। इसके अलावा सेफ्टी और सुरक्षा में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का नाम है। वहीं इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास में टॉप में कोलकाता और बॉटम में पटना का नाम है। इसके अलावा लिंग भूमिका में टॉप में चेन्नई और बॉटम में पटना शामिल है।

दरअसल तेजस्वी ने जो रिपोर्ट ट्वीट की है उसमें IIT- B Ranking of Indian CIties का हवाला है और इस रिपोर्ट के अनुसार पटना शहर इनमें सबसे पीछे है। बकौल तेजस्वी यह बधाई शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि, अपराध, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता, प्रदूषण, प्रवास, विकास, बेरोजगारी और खराब शासन के लिए है।