4 February 2023

अब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का भागलपुर तक होगा विस्तार – Nitin Gadkari ने कही बड़ी बात..

अब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का भागलपुर तक होगा विस्तार - Nitin Gadkari ने कही बड़ी बात.. 1

डेस्क : बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भारत सरकार के मंत्री नितिन गडकरी के सामने भागलपुर के लिए बड़ी मांग रख दी. डिप्टी सीएम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस का विस्तार बक्सर से आगे अब भागलपुर तक कर देने की डिमांड नितिन गडकरी के सामने रख दी हैं. उन्होंने बताया कि अगर यह मांग पूरी हो जाती है तो भागलपुर के लोगों को दिल्ली जाने में अब बेहद कम समय लगेगा. साथ ही दक्षिण बिहार को भी यह जोड़ने का काम करेगा.

तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जमकर तारीफ की : केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी सोमवार को बिहार पहुंचे थे. बक्सर और रोहतास में उन्होंने पुल और सड़क से जुड़े कुल 3 परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी उनके साथ रहे. उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोहतास में मंच पर संबोधित करते हुए कई मांगें भी की. इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की जमकर तारीफ भी की. उन्हें एक ऐसा नेता बताया जो सभी दलों की मांग को पूरा करते हैं और पक्ष-विपक्ष को नहीं देखते.

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का भागलपुर तक विस्तार हो : उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मंत्री नितिन गडकरी से मांग करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का विस्तार बिहार के बक्सर तक कर दिया गया है. लेकिन अब इसका विस्तार अगर बक्सर से भी आगे भागलपुर तक कर दिया जाए तो लोगों को काफी ज्यादा सहूलियत होगी. तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे भागलपुर के लोगों को दिल्ली जाने में भी आसानी होगी. साथ ही साथे दक्षिण बिहार को भी यह जोड़ने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ऐसा ही चाहते हैं.