29 January 2023

नीतीश चाचा सीने से गले लगाकर भतीजे तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा – उम्मीदों पर खरे उतरेंगे..

नीतीश चाचा सीने से गले लगाकर भतीजे तेजस्वी को दी जन्मदिन की बधाई, कहा - उम्मीदों पर खरे उतरेंगे.. 1

डेस्क : आज बिहार के युवा डिप्टी सीएम व आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का जन्मदिन था। इस दौरान कई दिग्गज नेता व परिवार के लोगों ने बधाइयां दी। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने अनोखे ढंग से भतीजे तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई पेशकश की। आपको बता दे की CM नीतीश ने तेजस्वी को गले लगाकर जन्मदिन की बधाई दी।

मालूम हो की उपमुख्यमंत्री तेजस्वी आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। महागठबंधन की सरकार में डिप्टी सीएम बनने के बाद ये पहला मौका है जब तेजस्वी CM नीतीश के साथ अपना बर्थडे माना रहे हैं। वही, तेजस्वी यादव के अपने जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया।

बताते चलें कि तेजस्वी यादव के लिए इस साल का जन्मदिन कई मायनों में खास है। क्योंकि शादी के बाद जहां वह पहली बार अपना जन्मदिन मना रहे हैं तो वहीं इस साल वह बतौर उपमुख्यमंत्री भी अपना जन्मदिन मना रहे हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी के जन्मदिन के मौके पर उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने मंगलवार की रात 12 बजे उनसे केक कटवाया और जन्मदिन की बधाई दी. इस मौके पर उनकी मां राबड़ी देवी भी मौजूद रहीं. तेजस्वी ने मां और बड़े भाई का पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उन्हें केक खिलाया।