पटना से इन शहरों के लिए नई फ्लाइट, अब 110 विमान रहेंगे सेवा में

aeroplane

डेस्क : कोरोना संक्रमण के सुधरते हालात और यात्रियों की मांग को देखते हुए पटना हवाई अड्डा से विमानों की संख्या में इजाफा किया गया है। हवाई अड्डा प्राधिकरण के द्वारा पटना हवाई अड्डा हेतु विंटर शिड्यूल जारी किया गया है। मालूम हो कि इस नए शिड्यूल में राजधानी पटना से अब 110 एरोप्लेन उड़ान भरेंगे। जिन शहर के लिए अधिक यात्री उड़ान भरते हैं, उन शहर वालों को दिक्कत न हो यह देखते हुए एयरपोर्ट आथरिटी की तरफ से दिल्ली, मुंबई सहित हैदराबाद और अमृतसर के लिए विमान बढ़ाई दी गई है। बतादें कि नया शिड्यूल को बीते सोमवार से लागू किया गया है। अभी आने वाले त्योहारों देख कर यात्रियो विमानों की संख्या बढ़ाई गई है। यह शेड्यूल की अवधि 31 अक्टूबर तक है, लेकिन हो सकता है कि इसे 15 नवंबर तक बढ़ाया जाए।

नए शिड्यूल में 10 नए विमान भड़ेंगे उड़ान

प्राप्त जानकारी के अनुसार गो एयर ने नए विमान जी8 165/168 को नई दिल्ली-पटना-नई दिल्ली इम जगहों के लिए आरम्भ किया। वहीं स्पाइस जेट ने भी नई विमान सेवा मुंबई, दिल्ली, गुवाहाटी और अमृतसर के लिए शुरू की है।

इन शहरों के लिए भी उड़ान भडेंगे विमान

साथ ही एयर विस्तारा भी पीछे नहीं है उसकी ओर से भी नई दिल्ली सहित बेंगलुरु-पटना-बेंगलुरु नई विमान सेवा यूके 717/718 चालू की गई है। इंडिगो की बात करें तो नई 6 ई 603/604 शम्साबाद, पटना, शम्साबाद एवं 6ई 635/636 बेंगलुरू, पटना, बेंगलुरु एवं 6ई 259/202 मुंबई-पटना- मुंबई के लिए नए विमान सेवा शुरू की गई है।

फिलहाल यह शिड्यूल 31 अक्टूबर तक लागू रहेगा

बतादें कि एयरपोर्ट आथरिटी ने वर्तमान में नए शिड्यूल को 31 अक्टूबर तक ही रखा है, अब ऐसा कहा जा रहा है कि इसको 15 नवंबर तक बढ़ाया जा सकता है।

You cannot copy content of this page