January 21, 2022

बड़ी खबर: अटल जयंती पर नहीं होगा मुंगेर गंगा महासेतु का उद्घाटन, जानिए- क्या है पूरी वजह

Munger Bridge Inauguration Date

डेस्क: 25 दिसंबर को अटल जयंती पर मुंगेर महासेतु का उद्घाटन का इंतजार कर रहे लोगों को अब निराश होना पड़ेगा, क्योंकि अब इस पुल का उद्घाटन 25 दिसंबर को नहीं होगा, जानकारी के मुताबिक, पुल एप्रोच पथ का निर्माण कार्य अभी भी सही ढंग से पूरा नहीं हुआ है, इसी को लेकर सीएम नीतीश ने उद्घाटन करने से साफ मना कर दिया।

बताते चलें कि पूर्व प्रधानमंत्री दिवंगत अटल बिहारी वाजपेई की जयंती पर क्षेत्रवासियों को सौगात देने के लिए पिछले 1 सालों से दिन रात लगातार काम जारी था, मगर फिर भी उद्घाटन के समय तक निर्माण कार्य आधा अधूरा ही रह गया, अब बेगूसराय और मुंगेर वासियों को अगले साल का इंतजार करना पड़ेगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंगेर गंगा महासेतु का उद्घाटन को लेकर अब 16 जनवरी को संभावना जताई जा रही है, जब तक एप्रोच पथ का निर्माण कार्य पूरी तरीके से नहीं हो जाता तब तक इसका शिलान्यास नहीं होगा, विदित हो कि 25 दिसंबर को उद्घाटन को लेकर मुंगेर में पंडाल भी बनाया गया था, लेकिन, अब सीएम के निर्देश के बाद ये कार्यक्रम भी रद कर दिया गया। ये भी बता दें कि सीएम इन दिनों बिहार यात्रा पर हैं। समाज सुधार अभियान के तहत वे जिलेवार दौरा कर रहे हैं।

बरहाल, हो की मुंगेर स्थित एप्रोच पथ तेलिया तालाब (बनने वाले नया जीरो माइल) से महासेतु के बीच चार जगहों पर काम बचा हुआ था। आइटीसी, काला पत्थर, चौखंडी और शंकरपुर के पास काम भी पूरा नहीं हुआ था। पुल अधिकारियों की माने तो पूरी तरह से फाइनल टच देने में पुल को एक से डेढ़ माह का समय लग जाएगा। तेलिया तालाब से एप्रोच पथ होते हुए महासेतु तक की दूरी लगभग 5.5 किमी है।

You cannot copy content of this page
Mushrooms Benifits : मशरूम से जुड़ी कुछ खास बातें सादगी में खूबसूरती बिखेरती रकुल प्रीत सिंह टीवी की विलेन के तौर पर मशहूर हुईं ये अभिनेत्रियां,आइए जानें दिशा वकानी से मोहिना कुमारी तक, परिवार के लिए छोड़ी एक्टिंग Jaggry rice Recipe : सर्दियों में झटपट बनाएं गुड़ के चावल