मिसेज बिहार की प्रतिभागी रहीं मोना राय को अपराधियों ने मारी गोली, मेले से लौटने के दौरान हुई वारदात- देखें उनकी तस्वीरें

मोना सिंह

न्यूज डेस्क: 2020 में मिसेज बिहार की प्रतिभागी रहीं मोना राय को देर रात कुछ बदमाशों ने गोली मार दी है। यह घटना पटना में राजीव नगर थाना के बसंत कॉलोनी में हुई। बदमाशों ने उनपर गोली तब तान रखी थी जब मोना की 12 साल की बेटी उनके साथ स्कूटी पर बैठी थी। गोली उनके कमर में लगी है।

मोना राय अपनी 12 साल की बेटी के साथ स्कूटी से घर पहुंची थीं। घर के अंदर घुसने के वक्त ही बेटी के सामने गोली मारी दी गई। फ़िलहाल, मोना की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद से पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस का मानना है की यह वारदात प्रेम-प्रसंग में हुई।

मोना का इलाज इस समय राजीव नगर के ही एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। मोना अपनी 12 साल की को लेकर घर से बाहर निकली थी। मंगलवार को 12 बजे के करीब स्कूटी से वापस घर लौटी थीं। और तभी बदमाशों ने हमला कर दिया।

स्कूटी अंदर करने वक़्त ही बदमाशों ने मोना पर गोली चला दी, गोली की आवाज सुन कर घर के अंदर से परिवार और आसपास के लोग बाहर आए और चंद मिनटों में वारदात स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। गंभीर हालत में जल्दी ही मोना को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था । पुलिस के मुताबिक उन बदमाशों के खिलाफ कुछ सुराग मिले है पर पूरी जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page