31 January 2023

गर्व! मेडिकल की छात्रा महज 21 की उम्र में बनी मुख्य पार्षद – लोगों ने फूल माला से स्वागत..

गर्व! मेडिकल की छात्रा महज 21 की उम्र में बनी मुख्य पार्षद - लोगों ने फूल माला से स्वागत.. 1

डेस्क : बिहार के अररिया जिले में स्थित नरपतगंज नगर पंचायत के मधुरा उत्तर निवासी सन्नू कुमारी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के नतीजे घोषित होने के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, 21 साल की उम्र की मेडिकल छात्रा सन्नू ने मुख्य पार्षद पद पर चुनाव जीता है। वह फिलहाल दरभंगा मेडिकल कालेज में प्रथम वर्ष की छात्रा भी है। सन्नू के पिता इंद्रानंद पासवान एक शिक्षक हैं और मां आंगनबाड़ी में सेविका है।

सन्नू कुमारी को मुख्य पार्षद के चुनाव लिए कुल 5493 मत प्राप्त हुआ है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी सीमा कुमारी को हराया है। सीमा को कुल 3500 मत प्राप्त हुए। वहीं, तीसरे स्थान पर पूर्व सांसद की पत्नी नीलम देवी थी। नीलम देवी को सिर्फ 1206 वोट ही मिले हैं।

नरपतगंज की जनता को दिया सन्नू ने जीत का श्रेय

बिहार के नरपतगंज नगर पंचायत का सीट SC महिला को आरक्षित होने के बाद सन्नू कुमारी ने मुख्य पार्षद के पद पर अपना भाग्य अजमाने का फैसला भी किया और जीत का जज्बा लेकर चुनावी मैदान में भी कूद भी पड़ी। सन्नू कुमारी ने अपनी जीत का श्रेय जनता को देते हुए कहा कि यह अकेले मेरी ही जीत नहीं है। बल्कि नरपतगंज नगर पंचायत के सभी जनता की यह जीत भी है।

मीडिया को सन्नू कुमारी ने बताया कि क्षेत्र में स्वास्थ्य शिक्षा सहित नगर पंचायत पहली बार बनने के कारण कई समस्याओं से भी जूझ रहा हैं। जिसमें हर वर्गों के साथ मिलकर हर क्षेत्र में विकास करना भी हमारी पहली प्राथमिकता होगी।