लालू यादव के करीबी पूर्व सांसद समेत कई राजद नेताओं ने ज्वाइन की भाजपा ,क्या बिहार में राजद को पूरा तोड़ कर ही दम लेगी भाजपा???

SITARAM YADAV

डेस्क प्रिंस कुमार : बिहार में भाजपा ने राष्ट्रीय जनता दल को तगड़ा झटका दिया है । आज पूर्व सांसद और लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे सीताराम यादव समेत कई अन्य राजद नेता भाजपा में शामिल हो गए। इन नेताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली।

भाजपा कर रही थी पहले से दावा- गौरतलब है कि भूपेंद्र यादव समेत कई भाजपा नेता यह पहले से कहते रहे हैं कि वह बिहार में लालू यादव की पार्टी को कमजोर कर देंगे। कई भाजपा नेताओं ने तो यहां तक दावा किया था कि वह खरमास के बाद कई बड़े राजद नेताओं को अपने पाले में शामिल करेंगे। उस समय तक लोग सोच रहे थे कि यह सिर्फ हवा हवाई दावे हैं लेकिन अब इतने सारे राजद नेताओं को भाजपा में जाते हुए देख कर लगता है कि भाजपा ने बिहार में अपना कद बढ़ाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

यह नेता हुए राजद से भाजपा में शामिल- आज भाजपा में शामिल होने वाले राजद नेताओं में सबसे बड़ा नाम था , लालू यादव के करीबी और पूर्व सांसद सीताराम यादव का । इनके अतिरिक्त राजद के पूर्व विधायक सुबोध पासवान , नगीना देवी और दिलीप कुमार यादव जैसे कई बड़े नेताओं ने भी आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इस कार्यक्रम में सुशील कुमार मोदी भी मौजूद रहें। बिहार में भाजपा के आक्रामक तेवरों को देख कर लगता है कि अभी राज्य में कई नेता अपना पाला बदल के भाजपा में शामिल होंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page