बिहार के अगले 48 घंटे में इन जिलों में हल्‍की से मध्‍यम बारिश के आसार, जानें- अपने जिलों का हाल, पटना में जलजमाव से लोग परेशान

न्यूज डेस्क : बिहार मौसम लगातार अपनी स्थिति को बदल रहा है। और फिर से सक्रियता होने के मूड में है। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से उत्तरी एवं दक्षिणी इलाकों में लगातार हल्की और मध्यम बारिश जारी है। तथा उत्तरी मध्य इलाकों में आसमान में बादल छाए दिख रहे है। इससे साफ पता चल रहा है कि फिर से बिहार में मानसून लोट रहा है। वही गुरुवार को पटना, बेगुसराय, खगड़िया समेत राज्य के विभिन्न जिलों में हल्के से मध्यम व कुछ जगहों पर भारी बारिश हुई। बीते 24 घंटों के दौरान राजधानी पटना में 70 मिमी, गोगरी, खगडिय़ा में सौ मिमी, नवादा में 90 मिमी, वैशाली, मशरख, छपरा में 80 मिमी बारिश दर्ज की गई।

इन इलाकों में बारिश के आसार :वही शुक्रवार को भी राज के विभिन्न जिलों में सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए रहेंगे। इस दौरान कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। तथा शनिवार को जिले के एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश या फिर गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान है। दिन के तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस तो न्यूनतम तापमान में एक डिग्री सेल्सियस तक की कमी आ सकती है। मौसम विभाग केंद्र पटना से प्राप्त जानकारी के अनुसार मानसून की ट्रफ लाइन बीते 48 घंटे के दौरान पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार की ओर से अग्रसर हो रहा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page