December 1, 2022

लालू के लाल का तीखा सवाल – ‘मोदी चाय बेचकर PM बन गए…मगर युवा MBA कर चाय बेच रहे हैं

Tejashwi attacked Nitish Kumar, asked whether all military squads have done in Bihar?

डेस्क : बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर से BJP पर जमकर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में बेरोज़गारी की हालत ऐसी हो गयी है कि नरेंद्र मोदी चाय बेचकर प्रधानमंत्री बन गए और जो देश के युवा MBA कर बैठे हैं उन्हें चाय बेचना पड़ रहा है। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में RJD की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान तेजस्वी ने यादव से ये बातें कहीं।

इससे पहले RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल एक साथ आयें। अगर जो दल साथ नहीं आयेंगे, देश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। इसके साथ ही तेजस्वी यादव के भाषण को लेकर भी लालू यादव ने कार्यकर्ताओं से कहा कि उन्होंने साथियों को सही कहा है कि सभी संगठित रहिए। एकता में ही ताकत है इसलिए हमें भी एकजुट रहना है। लालू यादव ने कहा कि पार्टी के नेताओं ने मिलकर फैसला लिया है कि किसी भी मुद्दे पर मीडिया को बयान अब तेजस्वी यादव ही देंगे।

आपको बता दें कि रविवार को तेजस्वी यादव ने कहा था कि हम देश के विपक्षी साथियों को संदेश देने दिल्ली आये हैं कि घबराने और हौसला खोने की जरूरत नहीं है। इस लड़ाई में हमें ही जीत मिलेगी। लालू प्रसाद यादव और शरद यादव बीमार होने के बावजूद राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल हो रहे हैं, उन्हें भी अच्छी तरह से यह पता है कि हमें किस खतरे से पंगा लेना है। अगर हमारे मन में अगर किसी तरह का लालच होता तो सिर झुका देते और BJP की गुलामी कर रहे होते।

ये भी पढ़ें   अगर अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो बिहार में सीता जी का मंदिर क्यों नहीं?