January 24, 2022

लालू की बहू Twitter पर आते ही की गलती, अब सोशल मीडिया पर हो रहे हैं खूब वायरल, जानिए- पूरा मामला

Tejaswi Yadav Wife Twitter

डेस्क: RJD के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव कि छोटी बहू व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की धर्मपत्नी राजश्री शादी के बाद अपने ससुराल में हैं, इसी बीच राजश्री का एक टि्वटर अकाउंट (Twiter Account) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो बहुत बड़ी गलती करती नजर आ रही है। चलिए आपको पूरा माजरा समझाते हैं।

बता दे की जो तस्वीरें वायरल हो रही है उसमें राजश्री यादव (रेचल) के नाम से अकाउंट बना है, वहीं, डिस्क्रिप्शन में खुद को बिहार के दो पूर्व सीएम की बहू (लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी) व तेजस्वी यादव की पत्नी, विपक्ष के नेता- बिहार विधानसभा और डिप्टी सीएम (2015-2017) बताया है। हालांकि, इस अकाउंट की सत्यता की पुष्टि नहीं की है, पार्टी का कहना है कि रेचल ने कोई अकाउंट नहीं बनाया है, यह किसी शरारती तत्व का काम है। इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है।

आखरी चूक कहां की गई: अब आप लोग सोच रहे होंगे, आखिर चूक कहां की गई, तो जानकारी के लिए आपको बता दें की, डिप्टी सीएम की स्पेलिंग लिखने में गलती कर बैठीं। दरअसल, डिप्टी सीएम की स्पेलिंग (Deputy CM) होती है लेकिन उन्होंने इसे (Dipty CM) लिख बैठीं, दो-दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की बहू और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष की पत्नी होने का गौरव तो राजश्री के माथे लगा ही, लेकिन मामूली भूल के कारण उन्होंने अपनी किरकिरी करा बैठीं।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक