गजब! भैंस पर सवार होकर पहुंचे Lalu Yadav के समर्थक, शरीर पर लिखा CBI मुर्दाबाद..

lalu one bhains

डेस्क : हमेशा सुर्खियों में रहने वाले राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव बिहार आ गए हैं। इनके बिहार आने से समर्थकों में खुशी की लहर है। इसी बीच राजद सुप्रोमो से मिलने आए तीन समर्थक चर्चाओं में बना है। दरअसल समस्तीपुर से तीन ऐसे समर्थक राबड़ी आवास पर पहुंचे, जो पूर्ण रूप से राजद के रंग में रंगे हुए थे।

तीनो समर्थकों ने पूरे शरीर को हरे रंग से पेंट कर भैंस पर बैठ कर राबड़ी आवास पटना पहुंचे। बीते शुक्रवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पार्टी के उम्मीदवारों के नामांकन के लिए विधानसभा गए। इसी बीच पटना स्थित राबड़ी आवास के समीप तीन समर्थक शरीर को हरा रंग यानी राजद के रंग रखा था। उसके साथ एक भैंस भी थी जिसे भी हरा रंग से पेंट कर दिया गया था। मालूम हो किये तीनो व्यक्ति महुआ के रहने वाले नटवरलाल, सुरेश कुमार, मुनिलाल राय खलीफा हैं।

यह तीनों समस्तीपुर के पूसा में काम करते हैं। लालू यादव के लोकप्रियता से कोन परिचित नहीं है। ऐसे में ये तीनो कहते हैं कि इन्हें जैसे ही जानकारी मिली कि लालू यादव पटना आए हैं। इन्होंने अपने भैंस को तैयार किया और उसी पर सवार होकर पटना के लिए निकल गए। बतादें कि भैंस को काफी तैयात किया गया है। हरे रंग से रंगे इस भैस के शरीर पर लालू राबड़ी जिंदाबाद और लालटेन बना हुआ है। लालू के इन तीन समर्थकों में से एक सुरेश हैं जिनकी लंबाई 2 फीट से भी कम है। सुरेश ने अपने शरीर को भी हरे रंग से रंगा है और उस पर लालू-राबड़ी जिंदाबाद से लेकर छाती तक और सीबीआई मुर्दाबाद लिखा हुआ है। इन तीनों को देखने के लिए लोग जमा हो गए। वहीं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें   अब घर बनाना हुआ महंगा - आसमान छू रहे गिट्टी और बालू के दाम, जाने लेटेस्ट रेट..