4 February 2023

Lalu Yadav के लाल Tej Pratap Yadav को शराबी ने मारी टक्कर, फिर आगे जो हुआ.. जानें –

Lalu Yadav के लाल Tej Pratap Yadav को शराबी ने मारी टक्कर, फिर आगे जो हुआ.. जानें - 1

न्यूज़ डेस्क: बिहार में शराबबंदी को लेकर कई चीजें सामने आ रही है। बीते दिनों छपरा से मौत की खबर ने सबका दिल दहला दिया तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद शराबबंदी पर उंगलियों और भी उठने लगी।

लोग सरकार से सवाल करने लगे। इसी बीच पटना से आई खबर ने लोगों का ध्यान खींच लिया है। शराबबंदी का आलम प्रदेश में इस कदर है कि शराब पीकर स्कॉर्पियो चला रहे एक व्यक्ति ने बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद काफी हंगामा हुआ। वाहन चालक को पकड़ कर थाना भेज दिया गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शराब कि नशे में धुत राजा बाजार के रहने वाले अजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया। थाने ले जाने के बाद ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर शराब पीने की बात को पुष्टि हुई। पुलिस आरोपी से जांच पड़ताल पूछताछ कर रही है। लेकिन सवाल यह है कि जिस प्रदेश में शराब बंद है उसी के राजधानी में कोई व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर मंत्री के गाड़ी को टक्कर कैसे मार दे रहा है। उसके पास पीने के लिए शराब कहां से आ रहा है।

ऐसे मारी गाड़ी में टक्कर

घटना स्थल पर खड़े लोगों के मुताबिक मंत्री किसी काम से आईजीआईएमएस आए थे। इस दौरान उनकी कार इमरजेंसी के बाहर खड़ी थी। कुछ देर बाद मंत्री इमरजेंसी वार्ड से बाहर आ रहे थे। इस दौरान उनके साथ मौजूद उनके बॉडीगार्ड कार को मोड़ने की कोशिश कर रहे थे।

तभी पीछे से एक स्कॉर्पियो आकर खड़ी हो गई। यह देख उनके अंगरक्षकों ने वाहन के चालक से वाहन को रिवर्स करने को कहा, लेकिन तेज गति से आ रहे चालक ने मंत्री के वाहन को टक्कर मार दी। हालांकि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। सभी सुरक्षित हैं। पुलिस के आने के बाद मंत्री की गाड़ी वहां से चली गई।